गुजरात में खुद को हारता देख बीजेपी ओछी हथकंडों और षड्यंत्रों पर उतर आयी है- कांग्रेस

गुजरात में खुद को हारता देख बीजेपी ओछी हथकंडों और षड्यंत्रों पर उतर आयी है- कांग्रेस
Click for full image

नई दिल्ली। अहमद पटेल प्रकरण पर कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार किया है। कांग्रेस ने अहमद पटेल का साथ दिया है। अहमद पटेल का पक्ष लेते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने बीजेपी पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी द्वारा पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल पर लगाये गये आरोपों पर आज पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा गुजरात में अपनी हार को देखते हुए ओछे हथकंडों एवं षड्यंत्रकारी हरकतों पर उतर आयी है।

पार्टी ने यह भी कहा कि पटेल या उनके परिवार का उस अस्पताल से कोई संबंध नहीं है जहां पर काम कर चुके एक व्यक्ति को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार किया है।

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने पटेल से राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने की मांग करते हुए कल आरोप लगाया था कि हाल ही में गिरफ्तार किया गया आतंकी संगठन आइएसआइएस का एक संदिग्ध सदस्य उस अस्पताल में काम करता था, जहां पटेल पहले एक ट्रस्टी थे।

हालांकि पटेल ने आरोप को पूरी तरह बेबुनियाद बताकर कल ही खारिज कर दिया और भाजपा से राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों का राजनीतिकरण ना करने तथा गुजरात के शांति प्रिय लोगों को नहीं बांटने की अपील की थी।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक बयान में कहा, साढ़े छह करोड़ गुजरातियों द्वारा नकार दिए जाने से व्यथित एवं गुजरात चुनाव में आसन्न हार देख भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व तथा गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ओछे हथकंडों, षड्यंत्रकारी हरकतों व ऊलजलूल बयानबाजी पर उतर आए हैं।

Top Stories