Friday , December 15 2017

गुजरात में चुनाव की तैयारी से नाख़ुश है अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, चुनाव से पहले गुजरात भाजपा की तैयारी से खुश नज़र नहीं आ रहे हैं।

उन्होंने गुजरात भाजपा के मुख्यालय श्री कामलाम में पिछले दो दिनों में आयोजित बैठकों में यह स्पष्ट किया है। शाह ने पार्टी के सभी कक्षों और मोर्चों के प्रदर्शन की समीक्षा की और उन्हें उनकी अक्षमता के लिए सलाह दी।

सूत्रों के मुताबिक, शाह ने सभी पदाधिकारियों से मुलाकात की और उनसे अपनी कार्रवाई रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा, लेकिन कई लोग विफल रहे।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, “शाह गुजरात भाजपा से नाराज थे, क्योंकि वह पार्टी हर मोर्चे पर अनुकूल माहौल बनाने में नाकाम रही है, उन्होंने पिछले चुनावों के दौरान किए गए कार्य का विश्लेषण करने के लिए कोशिकाओं और मोर्चों के प्रतिनिधि से भी पूछा। लोकसभा की और वर्तमान स्थिति के साथ उसकी तुलना करने के लिए भी बोला।”

नेता ने कहा, “यह स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री मोदी और शाह गुजरात में थे और उन्होंने आखिरी चुनाव की तैयारी के लिए ब्लू प्रिंट तैयार किया था। हालांकि, शाह सकारात्मक नेता हैं और विभिन्न मुद्दों के समाधान के साथ आये हैं। हम तदनुसार परिवर्तन कर रहे हैं।”

सूत्रों ने बताया कि शाह गुजरात में एक और दिन के लिए रहने जा रहे हैं। उन्होंने गुजरात गौरव यात्रा के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने के लिए भाजपा के सभी विधायकों और सांसदों को निर्देश भी दिए। उन्होंने भाजपा को इस यात्रा के माध्यम से अपना चुनाव अभियान शुरू करने का निर्देश दिया है।

शाह ने भाजपा के कई नेताओं से भी मुलाकात की, जिन्हें दरकिनार कर दिया गया है। उन्होंने अपने मुद्दों को सुलझाने की कोशिश की और आगामी चुनावों में भाजपा के लिए काम करने के लिए उन्हें शांत करने की कोशिश की।

TOPPOPULARRECENT