गुजरात में परिणाम चाहे जो भी हो, राहुल को देश ने नये रुप में देखा है

गुजरात में परिणाम चाहे जो भी हो, राहुल को देश ने नये रुप में देखा है

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव के नतीजे लगभग आ चुके है और बीजेपी के सर पर शेरा बंध चुका है ऐसे में कांग्रेस का इस विधानसभा चुनाव का नतीजा जो रहे भी रहे। लेकिन, शुरुआती रुझानों से ही कांग्रेस पार्टी भाजपा को कड़ी टक्कर दे रही है।

जिसका श्रेय कांग्रेस के नए अध्यक्ष राहुल गांधी को जाएगा.जिसको देखते हुए लग रहा है कि गुजरात में कांग्रेस दुवारा किए गए अच्छे प्रदर्शन के बाद राहुल गांधी का कद और बढ़ना तय है।और उनके बढ़े हुए कद का फायदा भी मिल रहा है।

आपको बता दें कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की पृष्ट भूमि तैयार हो चुकी है जिसमें गुजरात के इस चुनाव का बहुत महत्व है ऐसे में कांग्रेस की सीटों का बढ़ना किसी अजूबे से कम नहीं है और यह सब हो रहा है राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद।

जो अपने आप में काबिले तारीफ़ है इसको लेकर सामना में शिवसेना पहले ही उनके तारीफ़ के कशीदे पढ़ चुकी है जो इस बात को दर्शा रहा है कि अबतक उनकी काबिलियत पर उगली उठा रहे थे आज वहीँ उनकी तारीफ़ कर रहे है।

इन सभी बातों के बिच चौकाने वाली बात तो यह है कि अचानक से कांग्रेस का गुजरात चुनाव में उभर कर आना और राहुल गांधी के कार्यकाल में यह होगा।

Top Stories