Friday , May 25 2018

गुजरात में मोदी के ख़िलाफ़ एक और पोस्टर

गुजरात असैंबली इंतिख़ाबात से क़बल रियासत में पोस्टरों की जंग शिद्दत इख़तियार करगई है। आज अहमदाबाद में दूसरा पोस्टर देखने में आया जिस में चीफ़ मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया गया है। आज सामने आए पोस्टर में बिलवासता तौर पर मो

गुजरात असैंबली इंतिख़ाबात से क़बल रियासत में पोस्टरों की जंग शिद्दत इख़तियार करगई है। आज अहमदाबाद में दूसरा पोस्टर देखने में आया जिस में चीफ़ मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया गया है। आज सामने आए पोस्टर में बिलवासता तौर पर मोदी से कहा गया है के वो राज धर्म, प्रजा धर्म और पार्टी धर्म की पाबंदी करें।

हालाँकि इस पोस्टर में मोदी का नाम नहीं लिया गया है लेकिन इस का निशाना वही थे क्योंकि 2002 के मुस्लिम कश फ़सादाद के बाद साबिक़ वज़ीर-ए‍आज़म(प्रधान मंत्री) अटल बिहारी वाजपाई ने मोदी को मश्वरा दिया था के वो राज धर्म की पाबंदी करें।

इस तरह के पोस्टर्स मंज़रे आम पुराने से ये बात वाज़िह होगई कि बी जे पी में गिरोह बंदीयां इंतिख़ाबात से क़बल इंतिहा को पहूंच गई हैं। यहां जारीया साल डसमबर में इंतिख़ाबात होने वाले हैं और ये दूसरा पोस्टर सामने आया है। इस से क़बल पार्टी लीडर संजय जोशी को क़ौमी आमिला की रुकनीयत से अलैहदा करने पर भी मोदी के ख़िलाफ़ पोस्टर्स लगाए गए थे।

TOPPOPULARRECENT