Tuesday , December 12 2017

गुजरात में AAP को रोकने के लिए अमित शाह को CM बना सकती है बीजेपी- आशुतोष

आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि गुजरात में आप के डर से भाजपा सीएम आनंदीबेन पटेल को बदलने जा रही है। आप नेता आशुतोष ने कहा कि दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गुजरात यात्रा के चलते भाजपा आनंदी बेन को बदलने पर विचार कर रही है। उन्‍होंने एक सर्वे के जरिए दावा किया कि अगर आज चुनाव हो तो गुजरात में आप भारी बहुमत से जीतेगी और भाजपा कहीं मुकाबले में भी नहीं होगी।

आशुतोष ने ट्वीट कर कहा, सूत्रों के हवाले से- केजरीवाल के दो दौरे के बाद भाजपा आनंदी बेन पटेल को बदलने पर गंभीरता से विचार कर रही है। दो महीने के अंदर ऐसा हो जाएगा। तीन नाम इस दौड़ में हैं। दूसरे ट्वीट में लिखा, आनंदी बेन पाटीदारों को संभालने में नाकाम रहीं दलितों की पिटाई पर देरी से कार्रवाई की। केजरीवाल को मिले अच्‍छे रेस्‍पॉन्‍स ने भाजपा को हिला दिया। गुजरात के लिए नए सीएम की तलाश है।

आशुतोष ने सोमवार सुबह इसी कड़ी में ट्वीट करते हुए लिखा, मेरे सूत्रों ने आगे बताया कि गुजरात को आप के पास जाने से रोकने के लिए मोदी आनंदी बेन को बदलेंगे। अमित शाह, नीतिन पटेल और (पुरुषोत्‍तम) रुपाला सीएम पद की दौड़ में हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में आप ने गुजरात में अपने प्रचार को तेज किया है। इसी के चलते केजरीवाल दो बार गुजरात जा चुके हैं।

वहां उन्‍होंने सोमनाथ मंदिर से आप के प्रचार की शुरुआत की थी। बाद में वे पाटीदार नेताओं से भी मिले थे। ऊना में दलित युवकों की पिटाई के बाद केजरीवाल ने पीडि़त और उनके परिवारों से मुलाकात भी की थी। केजरीवाल ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को गिरफ्तार किए जाने की भी आलोचना की थी।

TOPPOPULARRECENT