Friday , July 20 2018

गुप्तांग काटकर अपने गैंग में शामिल करने वाला किन्नर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो लोगों के गुप्तांग काटकर उन्हें अपने गिरोह में शामिल करता था. यह शख्स अब तक चार लोगों के गुप्तांग काट चुका है. पुलिस को इसकी पिछले कई महीनों से तलाश थी. पुलिस ने इसे भगोड़ा भी साबित किया हुआ था.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने इस मामले में बिजली बाई नाम के एक किन्नर को गिरफ्तार किया है, जो लोगों को नपुंसक बनाकर किन्नर बनाने का काम करता था. बिजली बाई (37) अब तक चार लोगों को नपुंसक बनाने की बात कबूल कर चुकी है.

क्राइम ब्रान्च के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक, पिछेल कई सालों से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. बिजली पर अलग-अलग धराओं में कई मामले दर्ज हैं. पुलिस को जानकारी मिली कि गुरुवार को बिजली अपने किसी साथी से मिलने के लिए आने वाली है. पुलिस ने जाल बिछाकर बिजली को मौके से गिरफ्तार कर लिया.

डीसीपी राजेश देव के मुताबिक, बिजली बाई गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली है लेकिन दिल्ली के जहांगीर, भलस्वा डेयरी के साथ खजूरी खास इलाके में अपना काम करती है. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि बिजली जन्म से ही किन्नर है और इसकी गुरु गाजियाबाद की किन्नर पुष्पा है. पुष्पा और रोहणी के एक किन्नर सुभाष के बीच वर्चस्व की लड़ाई रहती है.

पुलिस ने बताया कि बिजली बाई अपने गैंग को बढ़ाने के लिए मजदूर और ठेले पर काम करने वाले लोगों को बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर जाती है और एक डॉक्टर से उनकी सर्जरी कराकर नपुंसक बना देती है. बिजली बाई पर लूटपाट, अपहरण और आर्म्स एक्ट के भी कई मामले दर्ज हैं.

दरअसल, एक किन्नर ने खजूरी खास थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसे बहला-फुसलाकर किन्नर बना दिया गया है और यह काम बिजली बाई ने कराया है. एक बार गुप्तांग कटने के बाद इन लोगों को मजबूरी में गा-बजाकर शगुन मांगने या फिर सड़क-चौराहों पर भीख मांगने का काम करना पड़ता है.

पुलिस इसकी इन केसों में इसकी तलाश कर रही थी वही बदला हुआ नाम मनोज जो अब किन्नर बन चुका है उसने खजूरी खास थाने में शिकायत दी थी को उसको बहलाकर नपुंसक बना दिया और ये नपुंसक बनाने के बाद फरार हो जाती है. अब पुलिस ये पता लगा रही है इनका गैंग कितना बड़ा है और अब तक चार लोगों के अलावा कितने और लोगों को नपुंसक बनाकर किन्नर बना चुका है. पुलिस को शक है कि बिजली यह सारा काम अपनी पुष्पा के इशारों पर करती है.

TOPPOPULARRECENT