गुरुग्राम मारपीट: पीड़ित मुस्लिम परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप!

गुरुग्राम मारपीट: पीड़ित मुस्लिम परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप!

हरियाणा के गुरुग्राम में होली के दिन भीड़ द्वारा किए गए हमले के पीड़ित मुस्लिम परिवार ने पुलिस और स्थानीय नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ पीड़ित परिवार ने सामूहिक खुदकुशी करने की धमकी दी है।

पीड़ित मुस्लिम परिवार ने पुलिस और स्थानीय नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पर एफआईआर को वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं स्थानीय नेताओं के प्रभाव में पुलिस काम कर रही है और अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

नवजीवन पर छपी खबर के अनुसार, पीड़ित परिवार ने सोमवार को सोहना के एसडीएम को एक ज्ञापन सौंपकर मामले की जांच में तेजी लाने की मांग की। उन्होंने इस दौरान कहा कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वे सामूहिक रूप से खुदकुशी कर लेंगे।

परिवार के एक सदस्य मोहम्मद अख्तर ने आरोप लगाते हुए कहा, “ये मामला सबके सामने है। हर कोई जानता है कि गुंडों ने जानबूझकर हमपर हमला किया।

फिर भी, जिला पुलिस हमारी मदद नहीं कर रही है और हमलावरों और उनके परिवार के सदस्यों द्वारा एफआईआर वापस लेने की धमकी दी जा रही है। पुलिस अभी तक करीब 35 गुंडों को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है।”

वहीं इस मामले में पुलिस उपायुक्त हिमांशु गर्ग ने कहा कि हमने अबतक 13 लोगों को गिरफ्तार किया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। हम किसी का पक्ष नहीं ले रहे हैं।

बता दें कि गुरुग्राम के भोंडसी में 21 मार्च यानी होली के दिन भारी संख्या में भीड़ ने एक मुस्लिम परिवार के सदस्यों को घर में घुसकर बेरहमी से लाठी-डंडों से पिटाई कर दी थी, जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। गुंडों के द्वारा इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

साभार- नवजीवन हिन्दी

Top Stories