गुरुग्राम मुस्लिम परिवार पर हमला: अब तक सिर्फ़ तीन हिन्दूवादी गुंडों को किया गया गिरफ्तार!

गुरुग्राम मुस्लिम परिवार पर हमला: अब तक सिर्फ़ तीन हिन्दूवादी गुंडों को किया गया गिरफ्तार!

भोंडसी गांव में होली के दिन एक मुस्लिम परिवार की पिटाई मामले में पुलिस ने सोमवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के संबंध में करीब 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था और अब तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं, पुलिस ने मुस्लिम परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है।

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक भूप सिंह नगर, जेल रोड धुमसपुर थाना भोंडसी में क्रिकेट खेलने को लेकर आपसी झगड़े के मामले में एक और आरोपी को काबू कर लिया गया है। इस मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मारपीट की वारदात में शामिल एक और आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार किया है।

पत्रिका पर छपी खबर के अनुसार, आरोपी की पहचान अमित पुत्र त्रिलोक निवासी नया गांव, जिला गुरुग्राम के रूप में हुई है। अभी तक इस अभियोग में कुल तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। बचे हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा प्रयास जारी हैं

30 से ज्यादा बदमाश उसके घर घुस गए और इन युवकों ने उसकी लाठी-डंडों से पिटाई चालू कर दी। घर की महिलाएं, लड़कियां-बच्चे बदमाशों से उन्हें छोड़ देने की गुहार लगाते रहे, लेकिन वो रुके नहीं। इन बदमाशों ने साजिद को इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

Top Stories