गुरुग्राम में मुस्लिम परिवार पर हमले का एक आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में मुस्लिम परिवार पर हमले का एक आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम के भूपसिंह इलाके में एक मामूली विवाद पर 10 से 15 दबंगों द्वारा घर में घुसकर कई लोगों को बुरी तरह पीटने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक कुछ बच्चे शाम को घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे उसी वक्त वहां से गुजर रहे एक शख्स को बॉल लग गई और बवाल शुरू हो गया। देखते ही देखते 10-15 लोग जमा हो गए और लड़के को घर में घुसकर पीटने लगे। घरवाले बचाने आए तो घरवालों को पीटने लगे। घर की लड़कियां, बच्चे, महिलाएं चीखती रहीं चिल्लाती रहीं, लेकिन गुंडों ने किसी को नहीं छोड़ा।

हिमांशु गर्ग (डीसीपी) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि ‘शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी पक्ष के साथ पहले मारपीट की गई थी, जिसके बाद ये विवाद बढ़ा। उन्होंने कहा कि वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। साथ ही इस बात की भी जांच हो रही है कि मौके पर पुलिस देर से क्यों पहुंची थी। फिलहाल, गांव में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

परिवार के किसी सदस्य ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया था, जिसमें बदमाशों के चेहरे भी क़ैद हो गए। पुलिस ने धारा 307,452, 427, 506 के तहत दर्जन भर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश जारी है। इसी कड़ी में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अब एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है। हालाकिं, बाकी आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

Top Stories