गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,लड़कियां कर रही थीं जिस्मफरोशी, ऐसे हुआ भंडाफोड़

गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,लड़कियां कर रही थीं जिस्मफरोशी, ऐसे हुआ भंडाफोड़

राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में जैसे सेक्स रैकेट का जाल बिछा हुआ है. आए दिन किसी न किसी सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होता रहता है, लेकिन जिस्मफरोशी का यह काला धंधा है कि गुरुग्राम में बंद होने का नाम ही नहीं ले रहा. अब गुरुग्राम पुलिस ने पालम विहार इलाके में स्थित एक नामी शॉपिंग मॉल में स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि उन्हें पालम विहार स्थित शॉपिंग मॉल ANSAL PLAZA में स्थित AVLON SPA में जिस्मफरोशी का धंधा होने की खबर मिली थी. पालम विहार के थाना प्रभारी विक्रम नेहरा ने खुद स्पा पर रेड मारने का फैसला लिया.

विक्रम नेहरा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अंसल प्लाजा की पहली मंजिल पर स्थित एवलॉन स्पा पर छापेमारी की. हालांकि रेड मारने से पहले नेहरा सादी वर्दी में खुद फर्जी ग्राहक बनक स्पा पहुंचे और जैसे ही उन्हें वहां सेक्स रैकेट चलने की पुष्टि हुई उन्होंने अपनी टीम को इशारा कर दिया.

पुलिस ने छापेमारी कर स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी करने के आरोप में 5 युवक और 5 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में स्पा का एक पुरुष मैनेजर और एक महिला मैनेजर भी शामिल है.
गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले दिल्ली से सटे नोएडा में भी स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था. पुलिस ने मौके से 12 लड़कियों समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया था. यह स्पा सेंटर पुलिस चौकी से मात्र सौ मीटर की दूरी पर चल रहा था.

मामला नोएडा के थाना सेक्टर -20 इलाके का है. जहां सेक्टर 18 की अट्टा मार्केट में पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर वेदान्ता स्पा सेंटर है. जहां स्पा की आड़ में काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा रहा था. इस संबंध में पुलिस को लगातार सूचनाएं मिल रही थी.

जिसके चलते पुलिस ने बुधवार को वहां छापेमारी की. उस वक्त वहां पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में 12 युवतियों और 6 युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक काफी समय से यहां स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी की जा रही थी.

Top Stories