गुरुग्राम- सील खुलवाने के लिए पीडब्ल्यूडी मंत्री से मिला मुस्लिम संगठन

गुरुग्राम- सील खुलवाने के लिए पीडब्ल्यूडी मंत्री से मिला मुस्लिम संगठन

गुरुग्राम। शीतला कॉलोनी में कथित मस्जिद को सील किए जाने के बाद उपजे विवाद के बाद सोमवार को मुस्लिम एकता मंच के पदाधिकारी पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर से मिले।

उन्होंने कथित मस्जिद को डीसील करने की मांग रखी। जिस पर मंत्री ने समय मांगते हुए मामले को पूरी तरह से समझने के बाद ही कोई निर्णय लेने की बात कही।

सील खुलवाने के लिए मुस्लिम एकता मंच ने सोमवार को मंडलायुक्त के पास अपील दायर नहीं की। उधर, इस मामले में मंगलवार को विभिन्न हिंदू संगठन एकत्र होकर अतुल कटारिया चौक पर महाआरती का आयोजन करेंगे।
सोमवार को मुस्लिम एकता मंच के चेयरमैन हाजी शहजाद खान ने पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर के साथ मुलाकात की। उन्होंने कथित मस्जिद की सील खोलने की मांग की।

उन्होंने बताया कि राव ने उनसे कुछ दिन का समय मांगा है। मामले से संबंधित दस्तावेज मंत्री ने अपने पास रख लिए हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार को मंडलायुक्त के पास दायर की जाने वाली अपील नहीं की। कहा गया, मंत्री से दोबारा मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उधर, अखिल भारतीय हिंदू क्रांति दल के राष्ट्रीय प्रभारी राजीव मित्तल ने बताया कि मंगलवार शाम को अतुल कटारिया चौक स्थित हनुमान मंदिर में महा आरती का आयोजन किया जाएगा। इसमें संयुक्त हिंदू संघर्ष समिति, अखिल भारतीय हिंदू क्रांति दल, बजरंग दल, शिव सेना सहित अन्य हिंदू संगठनों के पदाधिकारी भाग लेंगे।

Top Stories