गुरुग्राम: 6 महीने की गर्भवती से गैंगरेप, हॉस्पिटल से जांच कराकर लौट रही थी महिला

गुरुग्राम: 6 महीने की गर्भवती से गैंगरेप, हॉस्पिटल से जांच कराकर लौट रही थी महिला

महिलाओं के खिलाफ यौन शोषण की वारदातें रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं. अब दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक गर्भवती महिला के साथ दरिंदगी की दहला देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, नियमित जांच कराकर लौट रही 23 वर्षीय गर्भवती महिला को नशीला पेय पिलाकर ऑटो ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि यह दर्दनाक घटना गुरुग्राम के मानेसर इलाके में 21 मई को घटी. घटना के चार दिन बाद पीड़िता अपने पति के साथ मानेसर महिला पुलिस थाने पहुंची और अपने साथ गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने बताया कि अज्ञात ऑटो ड्राइवर और उसके दो साथियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है. साथ ही डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता के गर्भ को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता छह माह की गर्भवती है. 21 मई को वह अपने पति की साइकिल पर बैठकर डॉक्टर के यहां नियमित जांच के लिए गई हुई थी. लौटते हुए उसे साइकिल पर परेशानी महसूस हुई तो पति ने उसे ऑटो से घर जाने के लिए कह दिया.

एक अधिकारी ने बताया कि ऑटो में सवार होने के बाद ऑटो ड्राइवर ने उसे पानी पीने के लिए दिया, जिसे पीकर वह अचेत हो गई. इसके बाद ऑटो ड्राइवर और उसके दो अन्य साथियों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और मानेसर में अपने पति के साथ रहती है. उनका एक बेटा भी है.

Top Stories