Monday , December 11 2017

गुरुदास कामत ने अहमद पटेल, एंटनी से की मुलाकात

नई दिल्ली:  सक्रिय राजनीति छोड़ने और कांग्रेस पार्टी से त्यागपत्र देने की घोषणा कर चुके गुरदास कामत ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ए के एंटनी और अहमद पटेल से अलग-अलग मुलाकात की लेकिन अपनी योजनाओं के बारे में बताने से इंकार कर दिया।

पटेल की आवास पर ये बैठकें हुईं। कामत ने कल रात पटेल के साथ भी बैठक की जो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव हैं।

हालांकि एंटनी और कामत दोनों ने अपनी बैठकों के बारे में किसी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

जब कामत से पूछा गया कि क्या वह अपना इस्तीफा वापस लेंगे तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सोनिया गांधी से मिलेंगे तो उन्होंने कहा कि ऐसा उचित समय पर होगा।

छह जून को 61 वर्षीय कांग्रेस महासचिव ने घोषणा की थी कि वह सक्रिय राजनीति छोड़ रहे हैं और पार्टी से त्यागपत्र दे रहे हैं।

कामत ने कहा था कि वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी का बहुत अधिक सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने विशुद्ध रूप से निजी आधार पर त्यागपत्र दिया है।’’ संजय निरूपम को पार्टी की मुंबई इकाई का प्रमुख बनाये जाने से लंबे समय तक मुंबई पीसीसी के अध्यक्ष रह चुके कामत नाखुश बताये जा रहे हैं।

इसी बीच पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने विश्वास जताया कि पार्टी नेतृत्व कामत की शिकायतों को दूर करके मामले को सुलझा लेगा।

TOPPOPULARRECENT