Tuesday , January 23 2018

गुलबर्गा में बंद के दौरान मुस्लिम इलाक़ों में संगबारी

गुलबर्गा 03 सितंबर: भारत बंद के एहतेजाज में शामिल AITUCके अरकान ने दोपहर मुबय्यना तौर पर शहर के ग़नजान मुस्लिम आबादी वाले इलाक़ों मुहम्मद रफ़ी चूकता टीपू सुलतान चौक पाँच आटो रिक्शाओं, दो गाड़ीयों और दो लारियों पर पथराओ किया।

जिस वक़्त भारत बंद एहतेजाज में शामिल ये एहतेजाजी आटो रिक्शाओं पर संगबारी कर रहे थे उस वक़्त चंद मुसलमानों ने उन्हें समझाने की कोशिश की के दो आटो रिक्शाओं में मुस्लिम ख़वातीन सवार हैं उन पर संगबारी ना की जाये लेकिन एहतेजाजी अपनी हरकात से बाज़ नहीं आए।

जिस पर मुश्तइल हो कर मुस्लिम नौजवानों ने दो एहतेजाजी नौजवानों को पकड़ कर उनकी ख़ूब पिटाई की ,दोनों नौजवान वहां से फ़रार हो गए। इस दौरान मुस्लिम इलाकोंमें चंद शर पसंदों ने गड़-बड़ फैलाने की कोशिश की लेकिन मुस्लिम नौजवानों के पीछा करने पर उन्होंने राह-ए-फ़रार इख़तियार करली।

फ़रार होने वालों में से एक ने अपनी मोटर साइकिल भी वहीं छोड़ दी। पुलिस ने इस मोटर साइकिल को अपने क़बजे में ले लिया है। ग्रामीण पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर वाजिद पटेल और स्टेशन बाज़ार के सर्किल इंस्पेक्टर हिली होडी, बहमनी पूरा पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर सतीश ने ये यकीन दिया हैके पुलिस एफ़ आई आर दर्ज करके जल्द अज़ जल्द ख़ातियों को गिरफ़्तार करलेगी।

इस यकीन पर अवाम वहां से मुंतशिर होने लगे लेकिन इसी दौरान मुस्लिम वेलफेयर एसोसीएशन् के सदर सय्यद मज़हर हुसैन एडवोकेट वहां पहुंच गए।

TOPPOPULARRECENT