Saturday , December 16 2017

जहेज़ हरासानी शिकायत का नया मोड़ मेरा शौहर अच्छा है:मधु प्रिय

हैदराबाद 14 मार्च: तेलुगू गुलूकारा मधु प्रिय ने अपने शौहर सुर्यकांत के ख़िलाफ़ हुमायूँनगर पुलिस स्टेशन में जहेज़ हरासानी से मुताल्लिक़ दर्ज की गई शिकायत नया मोड़ इख़तियार कर गई। बताया जाता है कि हुमायूँनगर पुलिस ने गुलूकारा और इस के शौहर की पहली काउंसलिंग की जिसमें मधु प्रिय ने अपने शौहर को बेहतरीन साथी क़रार दिया। 6 घंटों तक की गई इस कौन्सेल्लिंग के बाद मधु प्रिय ने अपने तास्सुरात बयान करते हुए बताया कि इस के शौहर की एक और काउंसलिंग की जाएगी जिसके बाद वो अपनी अज़दवाजी ज़िंदगी से मुताल्लिक़ क़तई फ़ैसला करेंगे।

वालिदैन की मर्ज़ी के बग़ैर उनकी छः माह पहले शादी हुई थी वाज़िह रहे कि तेलुगू गुलूकारा ने हुमायूँनगर पुलिस स्टेशन में अपने शौहर सुर्यकांत के ख़िलाफ़ हरासानी की शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें बताया कि उसे सुर्यकांत की जतरफ से अज़ीयतें दी जा रही हैं और उसे हरासाँ किया जा रहा है। पुलिस ने मुक़द्दमा दर्ज करने से पहले गुलूकारा और इस के शौहर को काउंसलिंग के लिए तलब किया था जिसमें इंस्पेक्टर हुमायूँनगर टी रवींद्र ने दोनों की काउंसलिंग की।

मधु प्रिय के रिश्तेदारों ने सुर्यकांत पर उस के मकान पहूंच कर हमला किया जिसके नतीजे में बंजारा हिलस पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन एक और ग़लत शनाख़्त का अनोखा वाक़िया पेश आया जिसमें रामनतापूर के साकिन 24 साला मुहम्मद नईम ने ऊपल पुलिस स्टेशन पहूंच कर मधु प्रिय के वालिद, भाई और दुसरे रिश्तेदारों के ख़िलाफ़ उसे मार पीट करने की शिकायत दर्ज करवाई।

नईम ने अपने बयान में बताया कि 14 लोग जो ख़ुद को मधु प्रिय के रिश्तेदार होने का दावा करते हुए इस पर उस वक़्त हमला कर दिया जब वो रामनतापूर इलाके में मेडिकल शाप से अदवियात लाने की ग़रज़ से गया हुआ था।मधु प्रिय के रिश्तेदारों ने दामाद के शुबा में मुस्लिम नौजवान पर हमला किया। ऊपल पुलिस ने नौजवान की शिकायत क़बूल करने से पहले इनकार कर दिया और बादअज़ां मीडिया के दबाओ के नतीजे में एक मुक़द्दमा दर्ज किया है।

TOPPOPULARRECENT