गूगल पर भिखारी सर्च करने पर दिख रही है पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की ये तस्वीर!

गूगल पर भिखारी सर्च करने पर दिख रही है पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की ये तस्वीर!

मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370  खत्म करने पर पाकिस्तान  बुरी तरह बौखलाया हुआ है। पड़ोसी मुल्क कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर इस मामले को रख चुका है, लेकिन हर जगह से उसे मुंह की खानी पड़ी है। यूनाइटेड नेशन सिक्योरिटी काउंसिल  में भी पाकिस्तानी पीएम इमरान खान  को नाकामी हाथ लगी। अब इंटरनेट की दुनिया में भी इमरान खान की खूब बेइज्जती हो रही है।

दरअसल सर्च इंजन गूगल  पर अगर आप ‘भिखारी’ सर्च करेंगे, तो इमेज रिजल्ट में इमरान खान की कटोरा लिए यह तस्वीर दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को मॉर्फ्ड किया गया है। इसके अलावा भी इस रिजल्ट पर पाकिस्तानी पीएम की कई तस्वीरें दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर इमरान खान और पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। ट्विटर यूजर्स सर्च रिजल्ट की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

पाकिस्तानी यूजर्स इसके लिए गूगल के सीईओ सुन्दर पिचाई को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वह तर्क दे रहे हैं कि पिचाई के भारतीय होने की वजह से उनके पीएम के साथ ऐसा सुलूक किया जा रहा है। गूगल की ओर से अभी इस बारे में कोई सफाई नहीं आई है।

बताते चलें कि भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने के बाद पाकिस्तान ने भारत के साथ व्यापारिक रिश्ते तोड़ दिए थे। जिसके बाद पाकिस्तान में महंगाई आसमान छूने लगी है। पड़ोसी मुल्क में सब्जियों के दामों में लगातार इजाफा दर्ज किया जा रहा है। पाकिस्तान की अवाम प्रधानमंत्री इमरान खान से सवाल पूछ रही है, लेकिन उनकी सरकार महंगाई पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ‘भिखारी’ सर्च रिजल्ट के स्क्रीन शॉट्स…

गूगल पर भिखारी सर्च करने पर दिख रही है पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की ये तस्वीर! 1

गूगल पर भिखारी सर्च करने पर दिख रही है पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की ये तस्वीर! 2

गूगल पर भिखारी सर्च करने पर दिख रही है पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की ये तस्वीर! 3

Top Stories