गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर भारतीय गायिका ने लगाया आरोप, कहा- कमरे में बुला कर बिस्तर पर ढकेल दिया..

गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर भारतीय गायिका ने लगाया आरोप, कहा- कमरे में बुला कर बिस्तर पर ढकेल दिया..
Click for full image
भारत की प्लेबैक सिंगर चिनमयी श्रीपदा ने सोशल मीडिया पर किसी अनजान पीड़िता की बात रखते हुए श्रीपदा ने एक पोस्ट लिखा. जिसमें आरोप लगाया है कि कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मुंबई के एक होटल में मलिंगा ने उस लड़की का रेप करने की कोशिश की.
शेयर किए हुए पोस्ट में लिखा था, “मैं छुपी हुई रहना चाहती थी. कुछ साल पहले, जब मैं मुंबई में थी, मैं होटल में अपनी एक दोस्त को ढूंढ़ रही थी. उस समय आईपीएल चल रहा था और होटल में मेरा सामना मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी श्रीलंका के लसिथ मलिंगा से हुआ जिन्होंने मुझसे कहा कि मेरी दोस्त उनके कमरे में है.”

कुछ यूं हुआ मेरे साथ

उन्होंने लिखा, “मैं अंदर गई लेकिन वो वहां नहीं थी. इसके बाद उन्होंने मुझे बिस्तर पर धकेल दिया और मेरे चेहरे की तरफ बढ़ने लगे. मैं उनसे मुकाबला नहीं कर सकी. मैंने अपनी आंख और मुंह बंद किए लेकिन उन्होंने मेरे चेहरे का इस्तेमाल किया. तभी होटल स्टाफ ने बार को दोबार भरने के लिए दरवाजा खटखटाया, जिसे खोलने वह गए.
डर के मारे नहीं किसी से नहीं बताया उस लड़की ने
मैं तुरंत वॉशरूम में गई, अपना चेहरा धोया और जब तक होटल स्टाफ कमरे से जाता मैं वहां से चली गई. मैं शर्म महसूस कर रही थी. मैं जानती थी कि लोग कहेंगे कि तुम जानबूझ के उसके कमरे में गईं, वह मशहूर हैं, आप शायद यह चाहती थीं और इससे भी बुरा आपके साथ होना चाहिए.”
नहीं बताया अपनी दोस्त का नाम
हालांकि उस पोस्ट में उस दोस्त का नाम साझा नहीं किया, जिससे मिलने वह गई थीं. इससे पहले, बुधवार को भारतीय फ्लाइट अटैंडेंट ने श्रीलंका को विश्व कप दिलाने वाले कप्तान अर्जुन राणातुंगा पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे.
Top Stories