Wednesday , December 13 2017

गेस्ट हाउस में खातून कॉन्स्टेबल का क़त्ल

दिल्ली के एक गेस्ट हाउस में एक खातून की लाश मिली है, जिसकी शिनाख्त ट्रैफिक पुलिस की खातून कॉन्स्टेबल के तौर पर की गयी है। पुलिस को शक है कि खातून का क़त्ल उसके मंगेतर ने किया है। मुल्जिम का नाम मोहित है और वो इंडियन नेवी में काम करत

दिल्ली के एक गेस्ट हाउस में एक खातून की लाश मिली है, जिसकी शिनाख्त ट्रैफिक पुलिस की खातून कॉन्स्टेबल के तौर पर की गयी है। पुलिस को शक है कि खातून का क़त्ल उसके मंगेतर ने किया है। मुल्जिम का नाम मोहित है और वो इंडियन नेवी में काम करता है।

इतना ही नहीं लड़की के घरवालों ने तो मोहित पर अपनी बेटी के साथ मूंह काला करने का भी इल्जाम भी लगाया है. 15 मार्च की रात को मोहित और उसकी मंगेतर सागरपुर के गेस्टहाउस आये थे। होटल मालिक के मुताबिक, ‘दोनों ने हरियाणा की अपनी आईडी जमा कराई थी। देर रात को मोहित होटल वालों से ये कह कर चला गया कि वो खाना लेने जा रहा है, लेकिन वो वापस नहीं आया।

सुबह जब होटल मुलाज़िमों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो पुलिस को बुलाया गया। जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो खातून की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। खातून महिला की गर्दन पर निशान था और ऐसा लग रहा है कि उसका गला घोंटकर क़त्ल किया गया है। मोहित फिलहाल फरार है।

TOPPOPULARRECENT