Tuesday , April 24 2018

गैंगरेप के आरोपियों को महिलाओं ने पुलिस के सामने ही पीट डाला

भोपाल: शनिवार को राज्य की राजधानी भोपाल में बंक 19 वर्षीय छात्रा को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप की के मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पूर्व प्रेमी समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों की शहर में परेड कराई. जैसे चारों आरोपी भीड़ के सामने आए महिलाओं ने पिटाई कर दी. यही नहीं रोड पर ही उनसे कान पकड़ उठक बैठक भी करवाया.

बता दें कि लड़की ने शिकायत में बताया है कि शनिवार को वह कोचिंग के बाद पूर्व प्रेमी से मिलने के लिए एमपी नगर इलाके में खड़ी थी. इसके बाद आरोपी झांसा देकर उसे दोस्त के घरे ले गया. जहां बंधन बनाकर दो लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की ने इस मामले के लेकर रविवार सुबह थाने पहुंच शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में लड़की का मेडिकल चेकअप करवाने के बाद मामला दर्ज किया. शाम होते होते पुलिस ने चारों आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया.

पीड़िता ने पुलिस का बताया है कि वो शैलेंद्र को करीब दो साल से जानती थी. शनिवार को उसने मुझे एक रेस्टोरेंट में मिलने के लिए बुलाया था. मैं वहां पहुंच इतंजार कर रही थी, लेकिन जैसे ही शैलेंद्र आया बातों ही बातों में मेरा मोबाइल छीन लिया और कहने लगा कि तम्हें मोबाइल चाहिए तो मेरे साथ चलना होगा. इसके बाद मजबूरी में उसके साथ अप्सरा इलाके में गई और वहीं पर घटना का अंजाम दिया गया.

 

TOPPOPULARRECENT