Thursday , December 14 2017

गैंगरेप के बाद लडकी को जिंदा जलाया

बागवत: यूपी में दरिंदो के हौंसले और भी बुलंद होते जा रहे है। यूपी में बागपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इल्ज़ाम है कि ईट-भट्टे पर काम करने वाली लडकी के साथ चार नौजवानों ने गैंगरेप किया और इतना ही नहीं, पकडे जाने के डर से

बागवत: यूपी में दरिंदो के हौंसले और भी बुलंद होते जा रहे है। यूपी में बागपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इल्ज़ाम है कि ईट-भट्टे पर काम करने वाली लडकी के साथ चार नौजवानों ने गैंगरेप किया और इतना ही नहीं, पकडे जाने के डर से दरिंदो ने मुतास्सिरा को जिंदा जला दिया।

यह वाकिया 10 दिन पहले की बताई जा रही है। इतने दिन तक मुतास्सिरा के वालिद दबंगों के डर से खामोश रहा। लेकिन, अब उसने पुलिस के सामने गुहार लगाई है। वहीं, डीएसपी ने मामले की जांच के हुक्म दे दिए है।

पुलिस ज़राये के मुताबिक दोघट थाना इलाके के एक शख्स ने इल्ज़ाम लगाया है कि 10 दिन पहले चार बदमाशो ने उसकी बेटी को अगवा कर लिया। इसके बाद गैंगरेप के बाद बच्ची को जलाकर मार डाला।

दरिंदो के हौंसले इतने बुलंद थे कि वाकिया को अंजाम देने के बाद घर वालों को भी धमकी देने पहुंच गए। मुतास्सिर वालिद के मुताबिक मुल्ज़िमों ने मुंह खोलने पर संगीन नतीजे भुगतने की धमकी दी। लेकिन, बाप बेटी के साथ हुई दरिंदगी को भूल नहीं सका और डाक से पुलिस को शिकायत भेजी।

इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है। वहीं, मुतास्सिराखानदान को सेक्युरिटी मुहैया कराई गई है। अभी तक दरिंदे पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

TOPPOPULARRECENT