Monday , June 25 2018

गैंगस्टर नईम के एक साथी श्री हरी की ख़ुद सुपुर्दगी

हैदराबाद 01सितम्बर: गैंगस्टर नईम और इस के साथीयों के ख़िलाफ़ जारी पुलिस कार्रवाई के नतीजे में इस के एक क़रीबी साथी ने अदालत में ख़ुदसपुर्दगी इख़तियार करली।

पहाड़ी शरीफ़ पुलिस स्टेशन में जबरन वसूली , धोका दही एक्ट के तहत दर्ज शूदा मुक़द्दमा में पुलिस को मतलूब नईम के साथी श्री हरी ने रंगारेड्डी कोर्ट में अचानक ख़ुदसपुर्दगी इख़तियार करली। बताया जाता है कि श्री हरी ने गैंगस्टर के साथ आराज़ीयात की यकसूई और जबरन वसूली के कई वारदातों में शामिल है और सुहराब के फ़र्ज़ी एनकाउंटर में नईम की मदद करने के भी इल्ज़ामात हैं।

ज़राए ने बताया कि गैंगस्टर के एनकाउंटर के बाद डायरेक्टर जनरल पुलिस तेलंगाना की तरफ से तशकील दी गई स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (ऐस आई टी) ने अपनी तहक़ीक़ात में शिद्दत पैदा करते हुए अब तक 50 लोगो‍ं को गिरफ़्तार किया है और कई मुक़ामात पर हनूज़ धावे जारी हैं।

पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए श्री हरी ने अदालत में ख़ुदसपुर्दगी इख़तियार करली जिसके नतीजे में उसे अदालती तहवील में देदिया गया। पहाड़ी शरीफ़ पुलिस श्री हरी को इस मुक़द्दमे में अपनी तहवील में लेकर पूछताछ करेगी। अदालत में श्री हरी ने मीडिया को बताया कि इस का गैंगस्टर से कोई रास्त ताल्लुक़ नहीं है जबकि एक मर्तबा उसने अराज़ी मुआमले में इस से बातचीत की थी। ज़राए ने बताया कि एस आई टी ने मंडल प्रजा परिषद आर नागराज को अपनी तहवील में ले लिया है।

TOPPOPULARRECENT