Tuesday , December 12 2017

गैंगस्टर नईम से राजनीतिक नेताओं के संबंध पर मुख्यमंत्री सख़्त नाराज

हैदराबाद 20 मई: गैंगस्टर नईम से संबंध रखते हुए ज़मीनात के मामले में और गैर कानूनी सरगर्मीयों में शामिल रहने वाले नेताओं से मुख्यमंत्री सख्त नाराज हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए संजीदगी से जायज़ा लिया जा रहा है।

पता चला है कि टीआरएस के 7 नेताओं की नईम से दोस्ती थी ज़मीनात के मामले के अलावा दुसरे मुजरिमाना सरगर्मीयों में शामिल होने वाले पुलिसकर्मियों और राजनीतिक नेताओं के सारे सबूत के साथ एक रिपोर्ट तैयार कर के मुख्यमंत्री को पेश कर दी है। जिसके बाद ही 5 पुलिसकर्मियों को ससपेंड कर दिया गया।

उनके अलावा अधिक 20 से 25 पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी करते हुए उनसे पूछताछ जारी है। बताया कि लिस्ट में 7 और 2 सदस्यों विधान परिषद के अलावा 2 अन्य नेताए भी मौजूद है। पुलिस के आला अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि नईम का एनकाउंटर करने से सरकार को अच्छा नाम आया है। हर तरफ से पुलिस विभाग की प्रशंसा हो रही है। इस मामले में टीआरएस नेताओं के तार गैंगस्टर नईम के साथ मिलने से सरकार की नेकनामी पर सवालिया निशान भी लग रहा है। इसलिए मुख्यमंत्री इस मसले पर विचार करें।

नईम से संबंध रखने वाले टीआरएस नेताओं पर चीफ़ मिनिस्टर केसीआर सख्त नाराज हैं उनके खिलाफ कार्रवाई करने का जायज़ा लिया जा रहा है। जिन नेताओं पर आरोप हैं वे अतीत में कांग्रेस का हिस्सा थे।

TOPPOPULARRECENT