गैंग्स ऑफ बलीपुर: सीबीआई की टीम पर हमला

गैंग्स ऑफ बलीपुर: सीबीआई की टीम पर हमला
प्रतापगढ़, 13 मार्च: डीएसपी जिया उल हक, बलीपुर गांव के प्रधान नन्हें यादव और उसके भाई सुरेश यादव के कत्ल के मामलों की जांच कर रही सीबीआई टीम की गाड़ी पर कुंडा में पथराव किया गया। वाहन में सीबीआई के डीएसपी समेत टीम के दिगर मेम्बर मौजूद

प्रतापगढ़, 13 मार्च: डीएसपी जिया उल हक, बलीपुर गांव के प्रधान नन्हें यादव और उसके भाई सुरेश यादव के कत्ल के मामलों की जांच कर रही सीबीआई टीम की गाड़ी पर कुंडा में पथराव किया गया। वाहन में सीबीआई के डीएसपी समेत टीम के दिगर मेम्बर मौजूद थे। हमले में गाड़ी बुरी तरह डैमेज हो गयी लेकिन टीम के किसी भी मेम्बर को चोट नहीं आई।

मंगल की रात बोलेरो से जा रही सीबीआई टीम पर कुंडा के करीब मानिकपुर के एक गांव के पास पथराव किया गया। पथराव में सीबीआई टीम की गाड़ी डैमेज हो गयी। हालांकि हमले में सीबीआई अफसरों को चोट नहीं लगी। सीबीआई अफसरों ने पुलिस को पथराव की इत्तेला दी तो वहां फोर्स पहुंच गई।

रात भर पूरे मामले को लेकर पड़ताल होती रही। मामले में नामालूम अफरादो के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कुंडा के फील्ड आफीसर को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है।

दरअसल सीबीआई अफसर पांच दिनों से कुंडा में डीएसपी जिया उल हक समेत हुए तीन कत्ल की जांच कर रहे हैं। रोजाना कुछ आफीसर कुंडा में रुकते हैं तो कुछ ऊंचाहार वाकेय् गेस्ट हाउस चले जाते हैं।

बताते हैं कि रात करीब 8:45 बजे सीबीआई की एक टीम नीली बत्ती लगी बोलेरो से मानिकपुर के रास्ते पर जा रही थी। एक गांव के पास कुछ लोगों ने सीबीआई की गाड़ी पर पथराव कर दिया जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया।

गाड़ी में सीबीआई के डीएसपी सुरेन्द्र सिंह समेत टीम के दिगर मेम्बर मौजूद थे। खबर पाकर प्रतापगढ़ के पुलिस आफीसर पहुंच गए। सीबीआई टीम ने पथराव की तसदीक की है।

कुंडा सीओ सुख सागर शुक्ला के मुताबिक, गाड़ी पर पत्थर बरसाये गए है, किसने पथराव किया यह ज़ाहिर नहीं हो सका। जांच की जा रही है। पत्थर लगने से ड्राइवर के जख्मी होने की बात सामने आई लेकिन पुलिस इससे इंकार कर रही है।

Top Stories