Thursday , September 20 2018

गैस सिलेंडर के धमाकों से मुहीब आतिशज़दगी

थाना मुरबाद - महिलसा रोड पर एक ट्रैक्टर में मौजूद 300 गैस सिलेंडर धमाके से फट जाने से मुहीब आतिशज़दगी के शोले बुलंद होने लगे। पुलिस ने बताया कि ये वाक़िये पर कल शब 9-45 बजे एक खुले मुक़ाम पर पेश आया।

थाना

मुरबाद – महिलसा रोड पर एक ट्रैक्टर में मौजूद 300 गैस सिलेंडर धमाके से फट जाने से मुहीब आतिशज़दगी के शोले बुलंद होने लगे। पुलिस ने बताया कि ये वाक़िये पर कल शब 9-45 बजे एक खुले मुक़ाम पर पेश आया।

बाची वाड़ी के देहाती धमाकों की आवाज़ सुनते ही अफ़रातफ़री के आलम में भागने लगे ये ट्रक अली बाग़ से मरबाद की सिम्त जा रहा था। ट्रक ड्राईवर सोमनाथ वाघे ने देखा कि गाड़ी के इंजन से धुआँ उठ रहा है। जिस पर क़ाबू पाने की कोशिश में था कि आग फैलते हुए सिलेंडर तक पहुंच गई ताहम ड्राईवर करिश्माती तौर पर बच निकलने में कामयाब होगया।

इत्तेला मिलते ही पुलिस ओहदेदारों ने एक दर्जन फ़ायर इंजनों को तल्ब करलिया जिन्होंने तवील जद्द-ओ-जहद के बाद आग पर क़ाबू पालिया लेकिन ट्रक जल कर ख़ाकसतर होगया। लेकिन इस धमाके में कोई जानी नुक़्सान नहीं हुआ। मुक़ामी देहातियों ने बताया कि ट्रक में मौजूद गैस सिलेंडर तक़रीबन‌ 3 घंटों तक एक के बाद एक फटने से आग के शोले बुलंद होते गए।

TOPPOPULARRECENT