गोरखपुर उपचुनाव की मतदाता सूची में विराट कोहली का नाम, फोटो हुई वायरल

गोरखपुर उपचुनाव की मतदाता सूची में विराट कोहली का नाम, फोटो हुई वायरल

गोरखपुर। मतदाता सूची में गड़बड़ी होना कोई नई बात नहीं है, लेकिन गोरखपुर उपचुनाव के लिए तैयार की गई मतदाताओं की सूची में हुई गड़बड़ी इतनी बड़ी है कि मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। गोरखपुर सीट पर लोकसभा उपचुनाव में मतदाता लिस्ट में बड़ी गड़बड़ी सामने आई है। मतदाता सूची में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम शामिल है। उनकी तस्वीर लगी मतदाता सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

गोरखपुर के सहजनवा विधानसभा क्षेत्र के मतदाता क्रमांक 822 पर ऐसे शख्स का नाम शामिल है, जिसके बारे में जानने के बाद जिला प्रशासन की नींद उडमें एक मतदाता सूची में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी नाम आने से जिला प्रशासन में खलबली मची गई। वोटर लिस्ट में कप्तान विराट कोहली की तस्वीर और उनका नाम देखने के बाद जिला प्रशासन की हालत खराब हो गई। वहीं खबर आग की तरह चारों

वहीं इस मामले पर बीएलओ का कहना है कि उनके पास 4-5 दिन पहले ही विराट की फोटो लगी मतदाता सूची आई थी, जिसे देखकर वो हैरान रह गई। मतदाता पत्र बांटने के दौरान जब सभासद को विराट कोहली के नाम का मतदाता नहीं मिला तो उन्होंने ये पर्ची उन्हें वापस कर दी। विराट की तस्वीर और नाम मतदाता सूची में देखकर वो भी हैरान हो गईं।

मतदाता सूची में लापरवाही का ये नमूना सामने आने के बाद उपजिलानिर्वावन अधिकारी ने फौरन ही इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने उपजिलाधिकारी से सहजनवा विधानसभा क्षेत्र में हुई इस गड़बड़ी को लेकर जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा है। उन्होंने कहा कि दोषी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Top Stories