Saturday , November 18 2017
Home / Entertainment / गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2017: गोल्डन गाउन में प्रियंका चोपड़ा का जलवा

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2017: गोल्डन गाउन में प्रियंका चोपड़ा का जलवा

कैलिफोर्निया: 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स का आयोजन कैलिफोर्निया में किया गया है.जिसमे 74वें वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2017 की घोषणा हो रही है. जिमी फैलन इस समारोह को होस्ट कर रहे हैं. अवॉर्ड समारोह में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं इसमें प्रियंका ने अपना हॉट अंदाज दिखाया. बता दें कि प्रियंका ने इस अवॉर्ड शो में जलवा बिखेरने के लिए राल्फ लोरे का डिजाइन किया हुआ गोल्डन गाउन चुना. गोल्डन गाउन के साथ प्रियंका ने गले में एक पेंडेंट और उंगलियों में रिंग्स पहन रखी थी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक और इंटरनेशनल ईवेंट के रेड कार्पेट पर चलने के लिए तैयारी कर रही थी. इस साल ऑस्कर और फिर एमी अवॉर्ड्स में अपने जलवे बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में डेब्यू कर रही हैं. लेकिन इस बड़े दिन के लिए वह ड्रेस नहीं चुन पा रही थीं. ‘क्वांटिको’ अभिनेत्री ने अपना एक शॉर्ट क्लिप सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा, ‘कभी-कभी बहुत ज्यादा ऑप्शन होना भी अच्छी बात नहीं होती. उन्होंने ड्रेस चुनने के लिए अपने फैन्स से मदद भी मांगी.

इससे पहले प्रियंका ऑस्कर और फिर एमी अवॉर्ड्स में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं. इस शो में प्रियंका चोपड़ा मंच पर एक्टर जेफरी डीन मोर्गन के साथ अवॉर्ड भी देने पहुंची. इन दोनों ने अभिनेता बिली बॉब थॉर्टन को पुरस्कार दिया. 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स का आयोजन कैलिफोर्निया में किया गया है.

TOPPOPULARRECENT