Thursday , November 23 2017
Home / Goa / गोवा के सदा जेल में बंद कैदियों ने की जेलर पर हमला

गोवा के सदा जेल में बंद कैदियों ने की जेलर पर हमला

पणजी। मंगलवार देर रात गोवा की सदा उप जेल में तगड़ा हंगामा हो गया। यहां से करीब 45 कैदियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। पुलिस के अनुसार अब स्थिति काबू में है। बताया जा रहा है कि यह घटना रात करीब 11 बजे की है, जब किसी बात को लेकर कैदियों ने जेल और वहां जेल की सुरक्षा में मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। इसके बाद करीब 45 कैदियों ने जेल से भागने की भी कोशिश की।

पुलिस अधीक्षक लॉरेंस डिसूजा के मुताबिक फिलहाल जेलर गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें गोवा के मेडिकल कॉलेड में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलि मुख्यालय को दी गई तो भारी संख्या में पुलिस बल गोवा की सदा उप जेल पहुंचा और स्थिति पर काबू पाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि कैदियों के इस हमले में जेल की प्रॉपर्टी को भी भारी नुकसान हुआ है। स्थिति को काबू में करने के लिए आस पास के पुलिस स्टेशन की टीमें भी सदा उप जेल पहुंच गई हैं।

बताया जा रहा है कि यह हंगामा एक विनायक कोरबाटकर नाम के एक कैदी की जेल अधिकारियों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आपको बता दें कि विनायक को हाल ही में इस जेल में शिफ्ट किया गया है। विनायक हत्या के केस में जेल की सजा काट रहा है।

TOPPOPULARRECENT