Thursday , December 14 2017

गोवा में पेट्रोल की क़ीमत में फ़ी लीटर 11 रुपय की कमी, ख़रीदारों का अज़धाम

गोवा में मनोहर पारीकर हुकूमत की जानिब से गुज़शता शब के बाद पेट्रोल की क़ीमतों में 11 रुपय फ़ी लीटर कमी करने के ऐलान के साथ ही रियासत भर के तक़रीबन तमाम पेट्रोल पंप्स पर तवील क़तारें देखी गईं। ग्राहकों की ज़बरदस्त भीड़ की वजह से कई पैट्रो

गोवा में मनोहर पारीकर हुकूमत की जानिब से गुज़शता शब के बाद पेट्रोल की क़ीमतों में 11 रुपय फ़ी लीटर कमी करने के ऐलान के साथ ही रियासत भर के तक़रीबन तमाम पेट्रोल पंप्स पर तवील क़तारें देखी गईं। ग्राहकों की ज़बरदस्त भीड़ की वजह से कई पैट्रोल पंप्स में पेट्रोल का एक कतरा भी बाकी नहीं बचा, जिसकी वजह से पैट्रोल पंप्स पैट्रोलीयम कंपनीयों से ज़ाइद स्टोर करने की दरख़ास्त करनी पड़ी। तवक़्क़ो की जा रही है कि आज शाम तक हालात मामूल पर आ जायेंगे।

रियास्ती हुकूमत ने पेट्रोल पर आइद 22 फ़ीसद वैट टैक्स को कम करते हुए सिर्फ 0.1 फ़ीसद करदिया और इस तरह कल तक जो पैट्रोल 65 रुपय फ़ी लीटर दस्तयाब था, वो अब 54.96 रुपय फ़ी लीटर दस्तयाब है। पैट्रोल पंप्स मालकीयन का कहना है कि पेट्रोल की क़ीमतों में ज़बरदस्त कमी की वजह से तक़रीबन कार मालकीयन ने पेट्रोल टैंक लबालब भरवाने को तर्जीह दी जिसका नतीजा ये हुआ कि पेट्रोल पंप्स में पेट्रोल कुछ ही घंटों में ख़तम हो गया।

TOPPOPULARRECENT