Wednesday , September 26 2018

गोवा: सीएम ने नर्सो को कहा ….. धूप में बैठकर भूख हडताल ना करें रंग काला हो जाएगा और शादी….

पणजी: गोवा के सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर एहतिजाजी मुज़ाहिरा कर रही नर्सो पर एक मुतनाज़ा बयान देकर तनाज़ो में गिर गए है। पारसेकर पर इल्ज़ाम है कि वह मुज़ाहिरा कर रही नर्सो से कहा कि धूप में बैठकर भूख हडताल ना करें, वरना इससे आपका रंग काला ह

पणजी: गोवा के सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर एहतिजाजी मुज़ाहिरा कर रही नर्सो पर एक मुतनाज़ा बयान देकर तनाज़ो में गिर गए है। पारसेकर पर इल्ज़ाम है कि वह मुज़ाहिरा कर रही नर्सो से कहा कि धूप में बैठकर भूख हडताल ना करें, वरना इससे आपका रंग काला हो जाएगा और शादी में दिक्कत आएगी। लेकिन सीएम पारसेकर का कहना है कि उन्होंने ऐसे कोई तब्सिरे नहीं किये।

अनुषा सावंत नाम की एक नर्स ने बताया कि जब हम अपनी मांगों को लेकर पोंडा में सीएम से मिले, तो उन्होंने कहा कि लडकियों को तेज धूप में भूख हडताल पर नहीं बैठना चाहिए, क्योंकि इससे उनका रंग काला हो जाएगा और अच्छा लडका भी नहीं मिलेगा। अनुषा ने कहा, यह गलत तब्सिरा था अगर उन्हें वाकई हमारी फिक्र है तो उन्हें हमारी मांगें पूरी करनी चाहिए। इस मामले के तूल पक़डने के बाद सीएम पारसेकर ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने इस तरह के कोई तब्सिरे नहीं किये है।

इससे पहले सीएम ऑफिस के आफीसरों ने भी इन इल्ज़ामात को बेबुनियाद बताया था। गोवा में 108 एंबुलेंस सर्विस के साथ जुडीं नर्से और दिगर मुलाज़्मीन पिछले कुछ दिनों से भूख हडताल पर हैं। मांगों को लेकर भूख हडताल पर बैठीं नर्सो के नुमाइंदे ने दो बार वज़ीर ए आला से मिल चुके हैं, लेकिन बात नहीं बनी।

अब जहां भी सीएम किसी प्रोग्राम में हिस्सा लेने पहुंचते हैं, नर्से अपनी मांगों को लेकर वहां पहुंच जाती हैं। उनका कहना है कि हम अपने इख्तेयारात के साथ-साथ एक घोटाले का भी खुलासा कर रही हैं।

TOPPOPULARRECENT