गौहर खान ने Bigg Boss 14 के प्रीमियर में सिद्धार्थ को कहा, ‘गली का गुंडा’, तो एक्टर का गुस्से में यूं आया रिएक्शन

,

   

नई दिल्ली:  बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) 3 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. शो के प्रीमियर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं. अब हाल ही में 13वें सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और एक्ट्रेस गौहर खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में गौहर और सिद्धार्थ के बीच पिछले सीजन को लेकर बहस होती नजर आ रही है. वीडियो में जब सलमान खान (Salman Khan) गौहर खान (Gauhar Khan) से पूछते हैं, ‘सिद्धार्थ की हरकतें देखकर आपने खुलेआम काफी कुछ कहा था.’ जिस पर एक्ट्रेस अपनी कही गई बातों को दोहराने लगती हैं.

ADVERTISEMENT
बता दें, बिग बॉस के 13वें (Bigg Boss 13) सीजन  में गौहर खान (Gauhar Khan Video) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर कई ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने एक्टर के व्यवहार पर टिप्पणी की थी. वहीं, अपनी कही गई बातों को बताते हुए गौहर खान वीडियो में कह रही हैं, “मैंने गली का गुंडा, खाने का सलीका और बात करने की तमीज नहीं कहा था. मुझे गालियों से बहुत दिक्कत है.” गौहर की बात सुनकर सिद्धार्थ भड़क जाते हैं और गुस्से में कहते हैं, “जैसा था, जो भी था, वह मैं था.”