गौहर ने मुल्ज़िम के दावे को बताया झूठा

गौहर ने मुल्ज़िम के दावे को बताया झूठा
अदाकारा गौहर खान को थप्प़ड मारने वाले नौजवान ने यह कहकर सनसनी मचा दी है कि यह "पब्लिसिटी स्टंट" था और अदाकारा ने ही उसे ऐसा करने के लिए रकम यानी पैसे दिए थे। हालांकि, गौहर का कहना है कि यह बेहद सखीफ दावा है।

अदाकारा गौहर खान को थप्प़ड मारने वाले नौजवान ने यह कहकर सनसनी मचा दी है कि यह “पब्लिसिटी स्टंट” था और अदाकारा ने ही उसे ऐसा करने के लिए रकम यानी पैसे दिए थे। हालांकि, गौहर का कहना है कि यह बेहद सखीफ दावा है।

गौहर मुंबई में नवंबर में एक रियलिटी शो की मेजबानी कर रही थीं। उसी दौरान मोहम्मद अकील मलिक नामी नौजवान ने उन्हें छोटे कप़डे पहनने की वजह से सरेआम थप्प़ड जड़ दिया था। अकील ने अब दावा किया है कि गौहर ने खुद को थप्प़ड मारने के लिए उसे पैसे दिए थे।

इसके अलावा उसे फिल्म में एक किरदार दिलाने का भी वादा किया था। गौहर ने एक बयान में कहा कि “”यह मुझ पर हमला करने के किए मुल्ज़िम की तरफ से किए गए दावे पर मेरी ओर से एक जवाब है कि वह जेल गया और इसे साबित करने के लिए बाहर आया कि हिंदुस्तान में ल़डकियों और खासकर फिल्म या टेलीविजन से जु़डी ल़डकियों के लिए वह एक खतरा है।”” गौहर ने कहा, “”इस आदमी का दावा, इसने जो जुर्म किया है, उससे बच निकले की कोशिश है।

यह पूरी तरह फर्जी और बकवास कहानी है, जो उन लोगों को मुतवज्जा करती है, जिनका मानना है कि हमारा कानून उन्हें इस तरह की बेबुनियाद कहानियों की बदौलत बच निकलने देगा।””

Top Stories