Friday , December 15 2017

ग्रेटर नोएडा में माँ बेटी की हत्या

ग्रेटर नोएडा: उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के थाना बसरख् इलाक़ा के ग्रेटर नोईडा वैस्ट के गुरू सिटी 2 में एक माँ और इस की मासूम बेटी का वहशयाना अंदाज़ में बैट से पीट पीट कर हत्या की घटना सामने आई है। मरने वालियों के नाम अंजली अग्रवाल और मिनी कनिका है। पुलिस इस घटना को लूट मार की वारदात से इनकार कर रही है।

परिवार में छह सदस्य बताए जाते हैं जो एक बेटा घटना के बाद से गायब है| सीनियर पुलिस अधीक्षक प्रेम कुमार ने बताया कल रात ग्रेटर नोएडा के उक्त क्षेत्र में स्थित गोर स्टे- 2 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 में अंजलि नामक महिला अपने परिवार के साथ रहती थी।

कल रात पुलिस ने एक रिश्तेदार की रिपोर्ट के आधार पर मकान का दरवाजा तोड़ देखा तो अंदर पलंग पर माँ बेटी की लाश पड़ी थी.पोलियस ने बताया कि अंजलि के सापेक्ष चार दिसंबर की शाम से लगातार फोन पर संपर्क करने की कोशिश कर रहे बात करने में सक्षम नहीं थे इसके बाद उन्होंने पुलिस से मदद माँगी।

महिला के पति के कारोबार के सिलसिले में कहीं बाहर गए हुए हैं जबकि उस के सुसर एक शादी समारो में गए हुए थे। महिला का बेटा प्रखर उर्फ़ राघव (15)، जो मेवर पब्लिक स्कूल में दसवीं क्लास का छात्र‌ है, घटना के बाद से ग़ायब बताया जा रहा है। पुलिस को लाशों के पास लकड़ी का बैट पड़ा मिला जिस पर ख़ून के निशान हैं। पुलिस ने लाश को क़बजे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की एफ़आईआर दर्ज कर के जांच‌ शुरू कर दी है|

TOPPOPULARRECENT