ग्रेटर नोएडा- सेक्स से इंकार करने पर महिला ने नाबालिग लड़के के प्राइवेट पार्ट को चिमटे से दाग दिया

ग्रेटर नोएडा- सेक्स से इंकार करने पर महिला ने नाबालिग  लड़के के प्राइवेट पार्ट को चिमटे से दाग दिया

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में एक महिला पर नाबालिग के प्राइवेट पार्ट को चिमटे से दागने का आरोप है. सेक्स से इनकार करने पर शादीशुदा महिला ने नाबालिग को अपना शिकार बनाया. पुलिस के मुताबिक छपरौला गांव की रहने वाली महिला ने कथित तौर पर 13 वर्षीय नाबालिग लड़के को अपने पास बुलाया और जब उसने सेक्स से इनकार किया तो प्राइवेट पार्ट को गर्म चिमटे से दाग दिया. पीड़ित लड़के की मां का आरोप है कि आरोपी महिला ने बार-बार उनके बेटे का यौन शोषण किया. पुलिस ने बताया कि 25-30 साल उम्र की महिला अपने घर पर अकेले थी. किसी बहाने उसने नाबालिग को अपने घर बुलाया.

आरोप है कि सेक्स करने से मना करने पर लड़के के प्राइवेट पार्ट को चिमटे से दाग दिया. आरोपी महिला फरार है. पीड़ित लड़के की मां ने बताया कि आरोपी महिला शादीशुदा है और उसने कई बार उनके बेटे के साथ सेक्स करने की कोशिश की. अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला की उम्र 25 साल से ज्यादा है. महिला के खिलाफ इंडियन पिनल कोड 323, 324, 342,363,506 में केस दर्ज किया गया है. महिला के खिलाफ पोक्सो (POCSO) एक्ट के मामले में भी केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि हाल ही में तमिलनाडु के सलेम में एक व्यक्ति ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर अपनी पत्नी ओर दो बच्चों को आग के हवाले कर दिया था. महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई थी. वहीं एक अन्य घटना में महाराष्ट्र के पुणे में 43 साल के शख्स पर चाकुओं से हमले का मामला सामने आया था. हमला 23 साल के एक युवक ने किया था. युवक 43 साल के अधेड़ शख्स का बॉयफ्रेंड था. दोनों रात में साथ थे. दोनों एक-दूसरे के साथ फिजिकल हुए. इसके बाद सुबह भी युवक अधेड़ के साथ सेक्स करना चाहता था. डिमांड पूरी नहीं होने पर कहा-सुनी हुई और इसके बाद युवक ने अधेड़ पर चाकुओं से हमला कर दिया.

Top Stories