Saturday , December 16 2017

ग्रेट ग्रांड मस्ती से पूजा चोपड़ा बाहर

मुंबई: साल 2009 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी पूजा चोपड़ा को लेकर खबरें थी की जल्द ही वह डायरेक्टर इंदर कुमार की आने वाली फिल्म "ग्रेट ग्रांड मस्ती" में नजर आने वाली हैं, लेकिन हाल ही खबरों की माने तो पूजा को फिल्म से बाहर का रास्ता दि

मुंबई: साल 2009 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी पूजा चोपड़ा को लेकर खबरें थी की जल्द ही वह डायरेक्टर इंदर कुमार की आने वाली फिल्म “ग्रेट ग्रांड मस्ती” में नजर आने वाली हैं, लेकिन हाल ही खबरों की माने तो पूजा को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

ज़राये के मुताबिक एडल्ट फिल्म ग्रेट ग्रांड मस्ती के प्रोडयूसरों के साथ कहा सुनी की वजह से पूजा को फिल्म से निकाल दिया गया।

ज़राये ने बताया कि, “पूजा ने इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म में निधि सुबैया की जगह ली थी और निधि को इसकी इत्तेला तब तक नहीं मिली थी जब तक यह खबर अखबरों में नहीं छपी थी, लेकिन प्रोडयूसरों की ओर से रस्मी तर पर कोई इत्तेला नहीं मिलने की वजह से पूजा और प्रोडयूसर्स के बीच अनबन हो गई जिसके बाद पूजा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। ”

वहीं दूसरे ज़राये ने भी इस बात की तस्दीक की की निधि को ग्रेट ग्रैंड मस्ती से बाहर करने की इत्तेला नहीं दी गई थी। और जैसे ही उन्होनेें यह खबर अखबार में पढ़ी उन्हे शॉक लगा। हालांकि डायरेक्तर ने निधि से मैसेज के ज़रिये माफी मांगने की कोशिश की, लेकिन तब तक मामला हाथ से निकल चुका था।

वहीं इस मामले को लेकर पूजा की ओर से कोई बयान नही आया है गौरतलब है कि पूजा “फैशन”, “हिरोईन”, “कमांडो”, “पोनर शंकर” जैसी फिल्मों में किरदार कर चुकी हैं।

TOPPOPULARRECENT