Thursday , December 14 2017

ग्रैंड केरला शॉपिंग फेस्टीवल का 15 दिसंबर से आग़ाज़‌

आन्ध्र प्रदेश के लाखों यात्री केरला में वाक़ै मशहूर सबरी माला अयप्पा मंदिर का इस सीज़न ( 15 नवंबर 2012 ता 15 जनवरी 2013 ) के दौरान दौरा करते हैं और हर साल यहां आने वाले यात्रियों में उन की बड़ी तादाद होती है । यात्रियों की आमद और सयाहती सीज़

आन्ध्र प्रदेश के लाखों यात्री केरला में वाक़ै मशहूर सबरी माला अयप्पा मंदिर का इस सीज़न ( 15 नवंबर 2012 ता 15 जनवरी 2013 ) के दौरान दौरा करते हैं और हर साल यहां आने वाले यात्रियों में उन की बड़ी तादाद होती है । यात्रियों की आमद और सयाहती सीज़न के पेश नज़र हुकूमत केरला की जानिब से 15 दिसंबर ता 31 जनवरी शानदार पैमाने पर ग्रांड केरला शॉपिंग फेस्टीवल के छठे एडीशन का इनइक़ाद अमल में लाया जा रहा है जिस में मुख़्तलिफ़ अशिया की खरीदी पर डिस्काउंट के इलावा बड़ी तादाद में इनामात और गिफ्ट कुपन्स हासिल होंगे ।

इस फेस्टीवल की बहुत ही अहम बात ये है कि इस में बाहर से आने वाले सय्याहों को सद फ़ीसद वैट वापिस किया जाता है । इस के मेगा डराज़ में एक लक्की विनर के लिये एक किलो ग्राम सोना और दीगर दो के लिये फी कस निस्फ़ किलो ग्राम सोने के इनामात होंगे जुमला 101 किलोग्राम के इनामात होंगे ।

ग्रैंड  केरला शॉपिंग फेस्टीवल में ऑटो मोबाइल्स , बैंक्स , इलेक्ट्रॉनिक्स , फर्निशिंग , एफ एम सी जी , होटल्स , ज्वेलर्स , सूपर मार्केट्स और टेक्सटाइल्स बड़े शोबे होंगे । इस फेस्टीवल के सिलसिला में हैंडी क्राफ्ट्स एंड हैंडलूम नेस्ट , क्वायर एंड कोकोनट नेस्ट , स्पाइस फीस्ट , एग्री फीस्ट ट्राइबल फीस्ट , क्रा़फ्ट फीस्ट वगैरह जैसी नुमाइशों का भी इनइक़ाद अमल में लाया जाएगा । मज़ीद तफ़सीलात के लिये shopingfestival.in को लॉग आन करें या टाल फ़्री नंबर 04444 44 4444 पर काल करें ।

TOPPOPULARRECENT