Monday , December 18 2017

घमंड में चूर है रघुवर हुकूमत : हेमंत सोरेन

झामुमो लीडर शरीक साबिक़ वजीरे आला हेमंत सोरेन ने कहा कि रघुवर सरकार घमंड में चूर है, यह बिना सोचे समङो फैसले ले रही है। कहने को तो यह अकसरियत की हुकूमत है, लेकिन इसे न अपने एमएलए पर भरोसा है, न अपने इत्तीहादी पार्टी पर। इसलिए अब तक का

झामुमो लीडर शरीक साबिक़ वजीरे आला हेमंत सोरेन ने कहा कि रघुवर सरकार घमंड में चूर है, यह बिना सोचे समङो फैसले ले रही है। कहने को तो यह अकसरियत की हुकूमत है, लेकिन इसे न अपने एमएलए पर भरोसा है, न अपने इत्तीहादी पार्टी पर। इसलिए अब तक काबीना की तौसिह रुका हुआ है। भाजपा कारोबारियों के मार्फत झाविमो और कांग्रेस एमएलए को तोड़ने की कोशिश कर रही है। मिस्टर सोरेन जुमा को जमशेदपुर दौरे के दौरान करनडीह चौक पर सहाफ़ियों से बातचीत कर रहे थे।

मुक़ामी पॉलिसी पर फैसला ले हुकूमत : हेमंत सोरेन ने कहा कि उनकी हुकूमत ने डोमिसाइल पॉलिसी को आगे बढ़ाया। मुक़ामी पॉलिसी नहीं होने के बावजूद वनरक्षी की बहाली करायी, उसमें मुक़ामी लोगों को ही मौका दिया। मुक़ामी पॉलिसी आखिरी मुकाम पर है। मौजूदा हुकूमत को इस पर फैसला लेना चाहिए।

पंचायतों से बालू उठाव के पीछे बड़े रैकेट का हाथ : हेमंत सोरेन ने कहा कि उनकी हुकूमत ने भी पंचायत सतह पर बालू उठाव का फैसला लिया था। लेकिन पंचायत को महौलियाती क्लियरेंस लेना और माइनिंग प्लान बनाने से मुतल्लिक़ कई पेंच हैं। ऐसे में कितनी पंचायतें इन अमल को पूरा कर पायेंगी, यह देखना होगा। पंचायतों से बालू उठाव के पीछे किसी बड़े रैकेट का हाथ है।

TOPPOPULARRECENT