Wednesday , December 13 2017

घरों में घुसा नाले का पानी, सड़क जाम

जमशेदपुर 18 जून : भुइयांडीह इंदिरानगर में करीब 50 से ज्यादा मकानों में शाम की तेज बारिश की वजह नाले का पानी घुस गया।जिससे लोगों के काफी घरेलु सामान बर्बाद हो गया। इससे गुस्साएं लोगों ने भुइयांडीह मेन सड़क को तकरीबन आधे घंटे के लिए जा

जमशेदपुर 18 जून : भुइयांडीह इंदिरानगर में करीब 50 से ज्यादा मकानों में शाम की तेज बारिश की वजह नाले का पानी घुस गया।जिससे लोगों के काफी घरेलु सामान बर्बाद हो गया। इससे गुस्साएं लोगों ने भुइयांडीह मेन सड़क को तकरीबन आधे घंटे के लिए जाम कर दिया, जिससे ट्राफिक निजाम पूरी तरह चरमरा गयी।

भुइयांडीह इंदिरानगर के सामने से मेन रोड के किनारे से गुजरने वाले नाले में प्लास्टिक की वजह जाम लग गया था। जिसके वजह नाले का पानी सड़कों पर आ गया। सड़क पर जाम की हालत बन गयी थी। नाले का पानी एक घंटे के अन्दर ही घरों में घुस गया।

कई घरों में पानी घुसने से लोगों में अफरा-तफरी मच गयी। घरवाले परेशान हो गये। कई सामान बरबाद हो गये। इससे गुस्से में लोग सड़क पर आ गये और हंगामा करने लगे। लोगों का गुस्सा जुस्को और जिला इंतेजामिया के खिलाफ था। इन लोगों का इलज़ाम था कि वहां नाले की सफाई तक नहीं होती है। लखन भुइयां ने बताया कि अगर नाले की सफाई होती रहती तो शायद यह हालत नहीं होती। किसी तरह की कोई इंतज़ाम तक नहीं की जा रही है।

लोगों ने रोड जाम कर दिया इत्तेला मिलते ही सीतारामडेरा पुलिस वहां पहुंची। सीतारामडेरा ऑफिसर इनचार्ज ने लोगों को यकीन दिलाया कि नाले की सफाई करा दी जायेगी, जिसके बाद सारे लोग अपने घरों को चले गये। लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर सफाई नहीं हुई तो एक बार फिर से वे लोग रोड जाम कर देंगे।

TOPPOPULARRECENT