घर पर ड्रग्स मिलने के बाद कॉमेडियन भारती गिरफ्तार, पति से पूछताछ जारी (लीड-2)

   

मुंबई, 21 नवंबर । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार की शाम कॉमेडियन भारती सिंह को कथित रूप से प्रतिबंधित ड्रग्स मारिजुआना (गांजा) रखने और इसका सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया है।

ADVERTISEMENT

एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि शनिवार की सुबह भारती के घर पर छापेमारी की गई और ड्रग्स मिलने के बाद उन्हें शाम को गिरफ्तार कर लिया गया।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने आईएएनएस को बताया, हमने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से करीब 86 ग्राम मारिजुआना (गांजा) पाया गया है। उनके पति हर्ष लिंबाचिया से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। हम आपको आगे के घटनाक्रम की जानकारी देंगे।

मारिजुआना के वाणिज्यिक मात्रा (करीब 86.50 ग्राम) में होने की बात कही गई है, जो कि छापेमारी के दौरान उनके घर से बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि भारती और उनके पति ने कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने की बात कबूल की है।

दरअसल एनसीबी ने शुक्रवार की देर रात ड्रग्स मामले में छानबीन के दौरान दो ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया था। इन लोगों से की गई पूछताछ में भारती और उनके पति हर्ष का नाम सामने आया, जिसके बाद शुक्रवार की सुबह उनके घर पर छापेमारी की गई।

ADVERTISEMENT

एनसीबी ने उपनगरीय अंधेरी के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स और वर्सोवा में कम से कम दो स्थानों पर उनके घरों में छापेमारी की और प्रतिबंधित ड्रग्स (मारिजुआना) को खोजने के लिए परिसर की अच्छी तरह से तलाशी ली।

इसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया और आगे की जांच के लिए एनसीबी कार्यालय में बुलाया गया, जहां वे अलग-अलग वाहनों में वहां पहुंचे।

शुक्रवार की दोपहर एनसीबी कार्यालयों में पहुंचने पर भारती सिंह ने मीडियाकर्मियों को संक्षेप में बताया कि उन्हें कुछ पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

लगभग पांच घंटे तक लगातार पूछताछ के बाद, देर शाम भारती को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उनके पति हर्ष से अभी भी पूछताछ जारी है।

भारती को रविवार को संबंधित अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि उन्हें अदालत में लेकर जाया जाएगा या वह वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अदालती कार्यवाही में शामिल होंगी।

Disclaimer: This story is auto-generated from IANS service.

ADVERTISEMENT