Saturday , December 16 2017

घर में घुसकर खातून से गैंगरेप

दारुल हुकूमत दिल्ली के न्यू अशोक नगर में जुमेरात की रात चार नौजवानो ने एक खातून के घर में घुसकर उसके साथ गैंग रेप किया और मुखालिफत करने पर चारों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। चारों मुल्ज़िम खातून के साबिक शौहर के दोस्त बताए जा रहे

दारुल हुकूमत दिल्ली के न्यू अशोक नगर में जुमेरात की रात चार नौजवानो ने एक खातून के घर में घुसकर उसके साथ गैंग रेप किया और मुखालिफत करने पर चारों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। चारों मुल्ज़िम खातून के साबिक शौहर के दोस्त बताए जा रहे हैं। उनकी शनाख्त कर ली गई है।

खातून की शिकायत पर न्यू अशोक नगर थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चारों फरार हैं। मुतास्सिरा खातून दो बच्चों की मां है। वह करीब सात महीने पहले अपने पहले शौहर व दोनों बच्चों को छोड़कर दूसरे शौहर के साथ न्यू अशोक नगर में रहती है।

पुलिस को दिए बयान में खातून ने कुछ महीने पहले मज़कूरा नौजवान से मंदिर में शादी करने की बात कही है। नौजवान सेक्युरिटी गार्ड है। जुमेरात के दिन खातून का शौहर ड्यूटी पर गया हुआ था। रात तकरीबन 11 बजे खातून के साबिक शौहर के चार दोस्त उसके घर आ गए। दरवाजा खोलते ही चाकू दिखा चारों घर में घुस गए और खातून के साथ इज्तिमायी इस्मतरेज़ि की।

जुमे की सुबह पड़ोस में रहने वाली खातून जब किसी काम से मुतास्सिरा के घर आई तो खातून को बहोश देखकर उसने उसके शौहर को फोन कर वाकिया की इत्तेला दी। मुल्ज़िमों का लोकेशन मध्य प्रदेश आने की वजह से पुलिस टीम उनकी तलाश में वहां गई है।

TOPPOPULARRECENT