Friday , April 27 2018

घर वालों को गोलियों से भूना, तीन हलाक

गोरखपुर, 07 मार्च: उत्तरप्रदेश में गोरखपुर जिले के गगहा कस्बे में बुध के दिन को हुए झगड़े ने जुमेरात की सुबह खूनी रंग ले लिया। सुबह साढ़े पांच बजे बदमाशों ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी। जिसमें शौहर, बीवी और बेटे की मौत हो गई और दो बेटे

गोरखपुर, 07 मार्च: उत्तरप्रदेश में गोरखपुर जिले के गगहा कस्बे में बुध के दिन को हुए झगड़े ने जुमेरात की सुबह खूनी रंग ले लिया। सुबह साढ़े पांच बजे बदमाशों ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी। जिसमें शौहर, बीवी और बेटे की मौत हो गई और दो बेटे शदीद तौर पर जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

उधर, इस वाकिया से गुस्साएं गांव वालों ने गोरखपुर वाराणसी हाइवे (गगहा) पर जाम लगा दिया। इत्तेला के बाद मौके पर एसएसपी पहुंच गए है। जिसके घर यह वारदात हुई वह ताजिर दुर्वासा गगहा कस्बे में किराना की दुकान चलाता है।

आसपास के लोगों का कहना है कि बुध को किराना की दुकान पर समान खरीदने को लेकर दुकानदार और मुल्ज़िम मे झगड़ा हुआ था। जुमेरात की सुबह साढ़े पांच बजे मुल्ज़िम असलहा लेकर दुकानदार के घर गया। बाहर पहले उसने तीन लोगों को गोली मार दी। उसके बाद अंदर जाकर गोली मारी।

इत्तेला के मुताबिक ताजिर दुर्वासा, उसकी बीवी प्रभावती और बेटा बाबूलाल की मौत हो गई, जबकि बेटा कन्हैया और आठ साल के पोते राहुल की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस आफीसर मौके पर पहुंच गये हैं। और कातिलो की तलाश की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT