Thursday , December 14 2017

घर से भागने के लिए लड़की ने खुद के किडनैप का ड्रामा रचा।

भोपाल: भोपाल की रहने वाली एक लड़की की अपने घर से भागने के कोशिश को पुलिस की मुस्तैदी ने नाकाम कर दिया है। हमें मिली खबर के मुताबिक लड़की जोकि भोपाल के एक विधायक के गनमैन की बेटी है ने घर से भागने के लिए अपने किडनैप का ड्रामा रच डाला। इस ड्रामे के तहत वो घर से शाम करीबन 6 बजे दवाई लेने के लिए निकली लेकिन कुछ देर बाद ही उसने अपने भाई की संस के जरिये खुद के किडनैप किये जाने की खबर दी।

खबर मिलते ही लड़की के भाई ने अपने पिता को फ़ोन पर साड़ी बात बताई जिस पर लड़की के पिता और विधायक ने टी टी नगर थाने जाकर वहां के एसपी अंशुमन सिंह को सारी बात बताई। पुलिस ने मामले पर फुर्ती से एक्शन लेते हुए लड़की का मोबाइल नंबर ट्रेस करना शुरू किया। लड़की जोकि SMS से लगातार अपने भाई से बात कर रही थी की SMS में बताई गयी लोकेशन और मोबाइल की असल लोकेशन में फर्क मिलने पर पुलिस को यह पता चल गया की किडनैप की कहानी झूठ है।

लड़की ने अपने भाई को किये SMS में बताया था कि “उसे वैन में सवार पांच महिलाएं और दो पुरुष अगवा कर ले गए हैं। और किडनैपर उसे वीआईपी रोड की ओर ले जा रहे हैं” लड़की ने कुल 14 SMS लेकिन बताई गयी लोकेशन में और असल लोकेशन में हर बार फर्क मिलने की वजह से पुलिस के सामने किडनैप किये जाने वाली कहानी टिक नहीं पायी। पुलिस की 4 घंटे के मशक़्क़त के बाद लड़की को बीना रेलवे स्टेशन के पास से भोपाल एक्सप्रेस की जनरल बोगी में से पकड़ लिया गया।

TOPPOPULARRECENT