Sunday , December 17 2017

घाटशिला का भाजपा लीडर कारतूस के साथ गिरफ्तार

घाटशिला रिहायसी भाजपा लीडर बबलू प्रसाद और मुसाबनी रिहायसी उसके साथी किशोर पात्र को झाड़ग्राम पुलिस ने सात अक्तूबर को बांसतोला स्टेशन से गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 22 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों को मंगल को झा

घाटशिला रिहायसी भाजपा लीडर बबलू प्रसाद और मुसाबनी रिहायसी उसके साथी किशोर पात्र को झाड़ग्राम पुलिस ने सात अक्तूबर को बांसतोला स्टेशन से गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 22 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों को मंगल को झाड़ग्राम अदालत ने सात दिनों के लिए रिमांड पर लिया है।

काबिले ज़िक्र है कि बबलू प्रसाद और किशोर पात्र कई दिनों से लापता थे। बबलू प्रसाद के भाई अमरनाथ प्रसाद ने घाटशिला थाना में उनके गायब होने से मुतल्लिक़ सनहा मंगल को दर्ज कराया था।

झाड़ग्राम की एसपी भारती घोष ने बताया कि दोनों को बांसतोला स्टेशन से 22 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ झाड़ग्राम थाना में मामला दर्ज किया गया है। अदालत ने दोनों को पूछताछ के लिए सात दिनों के रिमांड पर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि बबलू प्रसाद और किशोर पात्र आर्म्स की सप्लाई करते थे। यह इलाका नक्सल मुतासीर है, इसलिए खदसा है कि दोनों नक्सलियों को ही आर्म्स पहुंचाते थे। एसपी ने बताया कि मामले की तहक़ीक़ात जारी है। दोनों की निशानदेही पर और भी आर्म्स बरामद हो सकते हैं। इधर, सिंहभूम के देही एसपी देवेंद्र ठाकुर ने बताया कि झाड़ग्राम पुलिस से उन्हें दोनों की गिरफ्तारी की इत्तिला नहीं मिली है। यहां की पुलिस भी मामले की छानबीन करेगी।

TOPPOPULARRECENT