Wednesday , December 13 2017

चंचल गौड़ा जेल , ओर‌ एक वि आई पी कैदी बढा

* जगन कैदी नंबर 6093, खास‌ कोठरी , मर्ज़ी के मुताबिक़ खानपान‌

* जगन कैदी नंबर 6093, खास‌ कोठरी , मर्ज़ी के मुताबिक़ खानपान‌

हैदराबाद ।(सियासत न्यूज़)मुल्क‌ के अमीर तरीन सांसद‌ मिस्टर जगन मोहन रेड्डी अब ज़ेर दरयाफ़त कैदी नंबर 6093 हैं। सी बी आई की ख़ुसूसी(वीशेष) कोर्ट की तरफ‌ से 14 दिन की अदालती तहवील में दीए जाने के बाद मिस्टर जगन को आज शाम चंचल गौड़ा जेल भेज दिय‌ गया। यहां पर इन का चेकप‌ भी किया गया और उन्हें एक अलग खास‌ बैरक भी दिया गया है।

मिस्टर जगन ने 11 जून तक अदालती तहवील में दीए जाने के बाद सी बी आई कोर्ट के जज मिस्टर जी पुलिया से जेल में अलग‌ बैरक देने की दरख़ास्त की थी जिस के बाद अदालत ने जेल ओफीसरों को इस सिलसिले में अहकामात जारी किए ।

बताया जाता है कि मिस्टर जगन चंचल गौड़ा जेल के 10 वें वि आई पी कैदी हैं जिन्हें खास‌ बैरक दिया गया है । पहले चंचल गौड़ा जेल में सत्यम कंप्यूटर्स के प्रमुख‌ रामा लंगा राजू , कर्नाटक के पुर्व मंत्री गाली जनार्धन रेड्डी को भी इसी किस्म के खास‌ बैरक में रखा गया था । मिस्टर जगन के इलावा चंचल गौड़ा जेल में आवक से जयादा सम्पती केस में गिरफ़्तार आई ए एस उहदेदारान बी पी आचार्य , वाई श्री लक्ष्मी , वि डी राज गोपाल , के वि ब्रह्मानंद रेड्डी के इलावा मशहूर सनतकार वीमा गड्डा प्रसाद , पौने रो प्रसाद और श्री निवास रेड्डी को भी खास‌ बैरक दिये गए हैं।

जेल ओफिसरों ने बताया कि खास‌ बैरक में मिस्टर जगन मोहन रेड्डी को टेली वीझ्न , अख़बारात के इलावा उन्हें उन की ख़ाहिश के मुताबिक़ खानापान भि दियाजाएगा । मिस्टर जगन ने इन‌ दिनों में शहर के पाश इलाक़ा बंजारा हिल्स‌ में आलीशान रिहायश गाह लोटस पाउन्ड बनाइ थी ।

TOPPOPULARRECENT