Friday , November 24 2017
Home / Crime / चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला : पुलिस ने घटना से जुड़े 5 सीसीटीवी फुटेज बरामद किये

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला : पुलिस ने घटना से जुड़े 5 सीसीटीवी फुटेज बरामद किये

नई दिल्ली : हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला के खिलाफ महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने घटना से जुड़े 5 सीसीटीवी फुटेज बरामद कर लिए हैं। डीएसपी सतीश कुमार द्वारा जारी एक ऑफिशल स्टेटमेंट में कहा गया है कि पुलिस ने उन सीसीटीवी फुटेज को बरामद कर लिया है जो कि उन रास्तों से जुड़े हैं जिन पर पीड़ित वर्णिता की कार का पीछा करने का दावा किया जा रहा है। क्राइम की पुष्टि करने में ये सीसीटीवी फुटेज पुलिस के लिए काफी मददगार साबित होंगे। गौरतलब है कि आरोपी पर लगी धाराओं को बदलने को लेकर लगातार चंडीगढ़ पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में इन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस एक मजबूत चार्जशीट फाइल कर सकती है।
मीडिया पूरे मामले का ट्रायल कर रहा है
इससे पहले चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में सोमवार को चंडीगढ़ पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस की। एसएसपी ईश सिंघल ने आरोप लगाया कि मीडिया पूरे मामले का ट्रायल कर रहा है। एसएसपी ईश सिंघल ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को बीच में छोड़ दी।सिंघल ने कहा कि हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और नतीजे आने के बाद दोबारा पीसी कर जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस केस में हर एंगेल से जांच कर रहे हैं। इस मामले को मीडिया ट्रायल नहीं करना चाहिए। सिंघल ने कहा कि पूरे क्राइम सीन को रिक्रिएट किया जा रहा है। यदि जरूरत पड़ी तो आरोपी पर नई धारा भी जोड़ी जाएगी।

एसएसपी ने मामले में किसी भी तरह के दबाव से इनकार किया। उन्होंने कहा, ‘पुलिस पर किसी भी तरह का दबाव नहीं है। यदि दबाव होता तो पुलिस घटना वाले दिन मामला दर्ज नहीं करती।
पीआईएल दाखिल करेंगे सांसद स्वामी
चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास और उसके एक अन्य साथी के खिलाफ कोर्ट में जाकर पीआईएल दाखिल करेंगे। स्वामी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए से यह जानकारी दी।

TOPPOPULARRECENT