Thursday , November 23 2017
Home / AP/Telangana / चंद्रबाबू के और अन्य सदस्यों परिवार को खत्म करने नक्सलियों की धमकी

चंद्रबाबू के और अन्य सदस्यों परिवार को खत्म करने नक्सलियों की धमकी

हैदराबाद 27 अक्टूबर: नक्सलियों ने हाल एनकाउंटर के खिलाफ बदले की कार्रवाई की चेतावनी दी है। आंध्र प्रदेश और ओडिशा की सीमा पर मुठभेड़ में तक़रीबन 30 नक्सलियों मारे गए जिस पर माउस्टों ने मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के परिवार को आत्मघाती बम विस्फोट से उड़ादीने और अन्य राजनीतिक नेताओं को निशाना बनाने की धमकी दी है।

माउस्टों आंध्र प्रदेश प्रवक्ता श्याम ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि दो दिन पहले की गई कार्रवाई एनकाउंटर नहीं थी। भोजन में जहर मिलाकर नक्सलियों को हत्या के बाद उन्हें फायरिंग का निशाना बनाया गया और उसे एनकाउंटर का रूप दे दिया गया। उन्होंने कहा कि यह एनकाउंटर नहीं बल्कि एकतरफा कार्रवाई थी।

नक्सलियों इस कार्रवाई के खिलाफ चुप नहीं रहेंगे। मुख्यमंत्री चंद्रबाबू बाबूनाईडो, उनके पुत्र लोकेश और अन्य सदस्यों परिवार को आत्मघाती बम विस्फोट में मारा जाएगा। नक्सलियों के प्रवक्ता ने कहा कि 15 साल पहले चंद्रबाबू नायडू हमले में बच गए थे लेकिन इस बार वह और उनका परिवार सुरक्षित नहीं रहेगा।

सेना और पुलिस के सुरक्षा बल भी चंद्रबाबू नायडू को बचा नहीं सकते। उन्होंने कहा कि एकतरफा कार्रवाई करते हुए माउस्टों की एक बड़ी संख्या को मारने से जरूर धक्का पहुंचा लेकिन माउस्ट फिर सक्रिय हो जाएंगे। उन्होंने पुलिस हिरासत में मौजूद सभी नक्सलियों जल्दी रिहा करने की मांग की और कहा कि सत्य और न्याय की लड़ाई लड़ने वालों को देश के गद्दार के रूप में पेश किया जा रहा है। लोकतंत्र के नाम पर हत्या करके उसे एनकाउंटर का नाम दिया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT