Friday , December 15 2017

चंद्रबाबू नायडू फंसे खारिज हो सकता है उनका वोट!

वोट देने के बाद इसे पोशीदा न रखने की वजह से इलेक्शन कमीशन की आफीसरों ने तेलुगू देशम पार्टी के सदर चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ जांच के हुक्म दे दिए। आफीसरों ने यह भी बताया कि नायडू का वोट खारिज किया जा सकता है। चीफ इलेक्शन कमीशन के आफी

वोट देने के बाद इसे पोशीदा न रखने की वजह से इलेक्शन कमीशन की आफीसरों ने तेलुगू देशम पार्टी के सदर चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ जांच के हुक्म दे दिए। आफीसरों ने यह भी बताया कि नायडू का वोट खारिज किया जा सकता है। चीफ इलेक्शन कमीशन के आफीसर भंवरलाल ने बताया कि उन्होंने खैरताबाद असेम्बली हल्के के इलेक्शन आफीसर को इस ताल्लुक में रिपोर्ट देने के लिए कहा है।

नायडू ने सहाफियों से कहा कि उन्होंने अपना वोट भारतीय जनता पार्टी को दिया है। खैरताबाद असेम्बली हल्के में जुबिली हिल्स पोलिंग बूथ पर बीवी, बेटे और बहु के साथ वोट देने के बाद रियासत साबिक वज़ीर ए आला ने कहा कि भाजपा के साथ इत्तेहाद होने के नाते हमने विधानसभा और लोकसभा के लिए भाजपा कि हिमायत वोट दिया।

चीइफ इलेक्शन आफीसर भंवरलाल से इस ताल्लुक में पूछे जाने पर कहा कि पुलिस आफीसरों की रिपोर्ट हासिल करने के बाद उनका वोट खारिज कर दिया जाएगा। भंवरलाल ने कहा, शख्स चाहे जो हो, वोट की पोशिदगी रखी जानी चाहिए। Election code of conduct के तहत हर वोटर्स को अपना वोट पोशीदा रखना चाहिए।

उधर दिल्ली में भी बुध के रोज़ को इलेक्शन कमीशन ने गुजरात के आफीसरो को बीजेपी के पीएम ओहदे के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की हिदायत दिया। मोदी पर गांधीनगर पार्लीमानी हल्के में वोटिंग के बाद Election code of conduct की खिलाफवर्जी करते हुए प्रेस कांफ्रेस के दौरान अपनी पार्टी का चुनाव निशान कमल का फूल मुज़ाहिरा करने का इल्ज़ाम है।

TOPPOPULARRECENT