चंद्र बाबू का आज दौरा दिल्ली भाजपा विरोधी मोर्चे पर गतिविधि

चंद्र बाबू का आज दौरा दिल्ली भाजपा विरोधी मोर्चे पर गतिविधि

हैदराबाद: चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश चंद्र बाबू नायडू एक फरवरी को नई दिल्ली का दौरा करेंगे। कल पार्लीमैंट में मोदी सरकार के बजट सेशन के मद्देनज़र उनके दौरा महत्वपूर्ण हो गया है। दिल्ली में चंद्र बाबू नायडू अन्य राजनीतिक दलों से ध्यान आकर्षित करने ये दौरा कर रहे हैं।

नायडू ने हाल में भाजपा विरोधी दलों को एकजुट करने और उन्हें एक मंच पर लाने के अपने प्रयासों को तेज कर दिया है। तेलंगाना सूत्रों के अनुसार, नायडू की यात्रा के दौरान, ईएमएस मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया गया था। वे विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।हाल ही में, कुछ दलों ने ईवीएमएम प्रदर्शन के बारे में संदेह व्यक्त किया।

कोलकता में हाल में आयोजित जनसभा में सरकरदा लीडरों ने ई वी एम्स के इस्तेमाल पर रोक लगाने का मांग किया था और कहा था कि इस के बजाय बैलेट सिस्टम शुरू किया जाये ताहम इलेक्शन कमीशन ने वज़ाहत की थी कि पेपर बैलेट का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। नायडू की मांग है कि ई वी एम्स के वोटों के साथ वी वी पैटस की स्लिपस की गिनती की जाये। इस मसले पर दबाव डालने विरोधी दलों के नेताओं के प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मुलाक़ात करेगा।

Top Stories