Monday , December 18 2017

चंद्र बाबू को अवाम की ज़िन्दगियों से ना खेलने का मश्वरा

सदर आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी राघूवीरा रेड्डी ने अवाम की ज़िन्दगियों से ना खेलने का चीफ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश एन चंद्र बाबू नायडू को मश्वरा दिया। इंतिख़ाबी मंशूर के वादों की अमल आवरी में नए शराइत और कमेटियों की तशकील को धोकाद

सदर आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी राघूवीरा रेड्डी ने अवाम की ज़िन्दगियों से ना खेलने का चीफ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश एन चंद्र बाबू नायडू को मश्वरा दिया। इंतिख़ाबी मंशूर के वादों की अमल आवरी में नए शराइत और कमेटियों की तशकील को धोकादही क़रार दिया है।

आज इंदिरा भवन में एक प्रेस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए राघूवीरा रेड्डी ने कहा कि तेलुगु देशम पार्टी के इंतिख़ाबी मंशूर में किसानों, डाकरा ग्रुप्स के कर्ज़ों को माफ़ करने का वाअदा किया गया।

शराब की बेल्ट शॉप्स बंद करने का वाअदा किया गया जिस पर भरोसा करते हुए रियासत के अवाम ने तेलुगु देशम पार्टी को इक़्तेदार हवाले किया गया। चीफ मिनिस्टर बनने के बाद वादों की अमल आवरी के बजाय नायडू कमेटियां तशकील दे रहे हैं और नए नए शराइत करते हुए जो अवाम से वाअदे किए गए हैं इस से छुटकारा हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं जिस की वो सख़्त मुज़म्मत करते हैं और जो वाअदे किए गए हैं उस को पूरा करने पर ज़ोर देते हैं।

जिस का वो ख़ैर मक़दम करते हैं और चंद्र बाबू नायडू को याद दिलाते हैं कि उन्हों ने अपने पर आइद दो करप्शन मुक़द्दमात पर हुक्म इल्तवा हासिल किया है। इस से पहले दस्तबरदारी अख़्तियार करते हुए अवाम में अपना एतेमाद बहाल करें।

TOPPOPULARRECENT