Saturday , November 18 2017
Home / Hyderabad News / चंद्र बाबू नायडू को वोट बराए नोट पर क्लीन चिट मुम्किन

चंद्र बाबू नायडू को वोट बराए नोट पर क्लीन चिट मुम्किन

Chief Minister of AP N.Chandra Babu Naidu welcoming Telangana CM K.Chandra Sekhar Rao at the Foundation Stone for Amaravathi function in Vijawada on Thursday. Pic:Style photo service.

चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना के चन्द्र शेखर राव का 14 बरस बाद आंध्र प्रदेश की सरज़मीन पर क़दम रखना और दारुल हुकूमत अमरावती की तामीर में मुकम्मल तआवुन का यक़ीन दिलाना सियासी हल्क़ों में मौज़ू बहस बन चुका है।

इब्तिदा में कहा जा रहा था कि चन्द्र शेखर राव अमरावती की संगे बुनियाद तक़रीब में शिरकत नहीं करेंगे ताहम चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश चंद्रा बाबू नायडू की क़ियामगाह आमद और शख़्सी तौर पर दावतनामा पेश करने के बाद उन्होंने अमरावती जाने का फ़ैसला किया।

टी आर एस और तेलुगु देशम के हल्क़ों में उसे अहम सियासी तबदीली के तौर पर देखा जा रहा है। अमरावती को रवानगी और फिर दारुल हुकूमत की तामीर में तेलंगाना हुकूमत से मुकम्मल तआवुन का यक़ीन दिलाना एक तरफ़ दोनों चीफ़ मिनिस्टर्स के दरमयान ताल्लुक़ात के ख़ुशगवार होने को ज़ाहिर करता है तो दूसरी तरफ़ इमकान है कि नोट बराए वोट अस्क़ाम में अब चंद्रा बाबू नायडू के लिए कोई ख़तरा नहीं रहेगा।

इस अस्क़ाम के मंजरे आम पर आने के बाद दोनों चीफ़ मिनिस्टर्स के दरमयान कशीदगी में इज़ाफ़ा हो गया था और एक दूसरे पर खुल कर तन्क़ीदें की गईं। ये पहला मौक़ा है जब टी आर एस के न्यूज़ चैनल T न्यूज़ ने किसी आंध्रई तक़रीब का मुकम्मल लाईव टेली कास्ट पेश किया जबकि रोज़ाना इस चैनल पर आंध्र से मुताल्लिक़ कोई भी न्यूज़ शामिल नहीं की जाती।

TOPPOPULARRECENT