Sunday , November 19 2017
Home / Sports / चटगांव टेस्ट : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की टीम के बस पर फेंका गया पत्थर, बढ़ाई गई सुरक्षा

चटगांव टेस्ट : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की टीम के बस पर फेंका गया पत्थर, बढ़ाई गई सुरक्षा

चटगांव : होटल लौट रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की टीम के बस पर पत्थर फेंका गया है यह मामला चटगांव टेस्ट के पहले दिन के खेल के बाद हुआ है. इस वजह से बस की खिड़की के शीशे टूट गए. हालांकि इसमें किसी भी खिलाड़ी को चोट नहीं लगी है. क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इसकी जानकारी दी. ऑस्ट्रेलिया टीम यहां दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये आयी है. 2006 के बाद ऑस्ट्रेलिया का बांग्लादेश में यह पहल टेस्ट दौरा है. सुरक्षा इंतजामों के कारण 2015 के दौरे को उन्होंने रद्द कर दिया था.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कहना है कि इस घटना की जांच की जा रही है. जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम से होटल तक टीम के खिलाड़ियों के लिए सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता कर दिए गए हैं. वह टीम को मिली सुरक्षा इंतजाम और इस घटना के बाद उनकी स्थानीय सुरक्षा अधिकारियों से मिली प्रतिक्रिया से संतुष्ट है. बांग्लादेश के अधिकारी भी इस घटना को गंभीरता से ले रहे है और मैदान से होटल के रास्ते में सुरक्षा और बढ़ा दी गयी है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रबंधक सीन कारोल ने कहा, ‘टीम का सुरक्षा बल स्थानीय अधिकारियों के साथ इस घटना के संदर्भ चर्चा कर रहा है.’ इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा कि इस घटना को काफी गंभीर माना जा रहा है. सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इस मामले में जांच के लिए कमेटी बनाई गई है.

 

TOPPOPULARRECENT